लाइव टीवी

संतकबीरनगर में घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे, 4 महिलाएं लापता

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2019, 12:43 PM IST
संतकबीरनगर में घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे, 4 महिलाएं लापता
घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे

एनडीआरएफ की टीम ने 14 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है. वहीं चपरा पूर्वी और बालमपुर की दो-दो महिलाएं अब भी लापता बताई जा रही है.

  • Share this:
संतकबीरनगर. उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में घाघरा नदी में डोंगी नाव पलट जाने से 18 लोग पानी में डूब गए. इस हादसे में चार महिलाएं लापता बताई जा रही हैं, जबकि 14 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. नौका डूबने की सूचना मिलने पर एनडीआरएफ टीम और जिला प्रशासन मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

बताया जा रहा है कि धनघटा थाना क्षेत्र के बालमपुर और चपरापूर्वी गांव के 18 लोग शनिवार सुबह डोंगी नाव पर सवार होकर घाघरा नदी के दो भागों में विभक्त रेता में बोई गई धान की फसल की कटाई करने जा रहे थे. उसी दौरान नाव पलट गई जिससे उसपर सवार सभी लोग घाघरा नदी में डूब गए.

एनडीआरएफ टीम और जिला प्रशासन का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
एनडीआरएफ की टीम और जिला प्रशासन का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है


हालांकि डूबने वालों में से 14 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है, जबकि चपरा पूर्वी और बालमपुर की दो-दो महिलाएं लापता बताई जा रही है. तहसीलदार वंदना पांडेय ने बताया कि इस घटना में बालमपुर की रहने वाली माया और रेखा जबकि चपरा पूर्वी की निवासी रूपा और कविता लापता हो गईं हैं. स्थानीय गोताखोर लापता चारों महिलाओं की तलाश करने में जुटे हैं. दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम प्रमोद कुमार, सीओ एके पांडेय, एसओ रणधीर मिश्र अन्य अधिकारियों के साथ तत्काल मौके पर पहुंच कर डूबे लोगों की तलाश करवाने में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:

फतेहपुर: सड़क हादसे में छात्रा की मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाई आग

सहारनपुर में BJP सभासद धारा सिंह की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संतकबीरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...