होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

चौथी में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप, प्रेगनेंट हुई नाबालिग तो आरोपियों ने जबरन कराया गर्भपात

चौथी में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप, प्रेगनेंट हुई नाबालिग तो आरोपियों ने जबरन कराया गर्भपात

संतकबीरनगर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है.

संतकबीरनगर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है.

Santkabirnagar Gangrape News: पीड़ित किशोरी के परिजनों ने महुली थाने पर इसकी तहरीर देकर दबंगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की, लेकिन 4 दिन तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की. मामले को रफादफा कर दिया. लेकिन जब मामला पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार के पास पहुंचा तो महुली थाने की पुलिस ने आनन-फानन में बुधवार की देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पीड़ित किशोरी के परिजनों ने महुली थाने पर इसकी तहरीर देकर दबंगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की.
चार दिन तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की और मामले को रफादफा कर दिया.
मामला एसपी सोनम कुमार के पास पहुंचा तो महुली थाने की पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज कर लिया.

संतकबीरनगर. उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां जिले के महुली थाना क्षेत्र में आने वाले एक सरकारी विद्यालय में चौथी कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी के साथ दबंगों ने गैंगरेप किया, इतना ही नहीं, जब किशोरी गर्भवती हो गई तो दबंगों ने दबंगई के बल पर प्राइवेट झोलाछाप डॉक्टर से किशोरी का गर्भपात करा दिया.

पीड़ित किशोरी के परिजनों ने महुली थाने पर इसकी तहरीर देकर दबंगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की, लेकिन 4 दिन तक पुलिस ने  कोई कार्यवाही नहीं की. मामले को रफादफा कर दिया. लेकिन जब मामला पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार के पास पहुंचा तो महुली थाने की पुलिस ने आनन-फानन में बुधवार की देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया.

गैंगरेप के बाद दबंग पीड़िता के परिजनों को धमकाते हैं
बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक गांव की रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती थी. छुट्टी होने के बाद जैसे ही किशोरी स्कूल के बाहर जाती थी. महुली थाना क्षेत्र के नटवा गांव के रहने वाले मनोज और गोपाल किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देते थे. यह सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था, रेप करने के बाद दबंग पीड़ित किशोरी के परिजनों को मारने पीटने की धमकी देते थे. जिसके कारण किशोरी घर पर नहीं बताती थी.

पुलिस ने दिखाई लापरवाही तो एसपी ने लिया मामले का संज्ञान
लेकिन जब किशोरी गर्भवती हो गई तो उसने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी जैसे ही परिजन दबंगों के घर पर शिकायत करने गए तो दबंगों ने मारपीट कर किशोरी का एक झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात करवा दिया. मामले की सूचना पीड़ित किशोरी के पिता ने महुली थाने पर दी लेकिन पुलिस ने कार्यवाही ना करते हुए मामले को रफा-दफा कर दिया, लेकिन जैसे ही मामला पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आया, वैसे ही बुधवार की देर रात पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है.

वह इस पूरे मामले पर सीओ धनघटा राम प्रकाश का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया और आगे की जांच चल रही है.

Tags: Santkabirnagar crime news, Santkabirnagar News, UP crime, UP police, UP Rape Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर