अपना शहर चुनें

States

मामूली विवाद के चलते कलयुगी भतीजे ने चाचा को पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार

मामूली विवाद के चलते एक भतीजे ने बुजुर्ग चाचा की पीट- पीटकर हत्या कर दी.
मामूली विवाद के चलते एक भतीजे ने बुजुर्ग चाचा की पीट- पीटकर हत्या कर दी.

संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) के एक गांव में मछली (Fish) को लेकर हुये मामूली विवाद (Dispute) के चलते भतीजे ने चाचा पर डंडे से हमला कर दिया. भजीते ने चाचा को इतना मार दिया कि उसकी इलाज के दौरान अस्पताल (Hospital) में मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 1:35 PM IST
  • Share this:
संत कबीरनगर. जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां पर एक कलयुगी भतीजे ने अपने चाचा की मामूली विवाद (Dispute) में निर्मम हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार जिले में मछली के विवाद को लेकर एक भतीजे ने अपने चाचा की पीट- पीटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों ने बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बिजली की गलत बिलिंग की शिकायतों से ऊर्जा मंत्री नाराज, स्मार्ट मीटर उपभोक्ता से घर-घर जाकर फीडबैक के आदेश



मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली क्षेत्र में आने वाले चौरा गांव का है, जहां के रहने वाले 62 वर्षीय सैयद अली की अपने भतीजे से मछली विवाद को लेकर आपस में कहासुनी हो गई. इसी बीच सैयद अली के भतीजे लियाकत अली ने सैयद अली के सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया, जिससे लहूलुहान होकर सैयद अली जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में उनको भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सैयद अली को मृत घोषित कर दिया. पूरे मामले पर एसपी बृजेश सिंह ने बताया कि दो सौ रुपये  को लेकर हुये मछली विवाद पर चाचा-भतीजे में मारपीट हुई, जिसमें 62 वर्षीय सैयद अली की मौत हो गई. भतीते के द्वारा चाचा की हत्या करने से दोनों परिवारों के बीच तनाव का माहौल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज