अपना शहर चुनें

States

Lok Sabha election 2019: BJP अध्यक्ष अमित शाह संतकबीर नगर में जनसभा को करेंगे संबोधित

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को संत कबीर नगर में बीजेपी प्रत्‍याशी के पक्ष में जन सभा को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को संत कबीर नगर में बीजेपी प्रत्‍याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. संतकबीर नगर के बीजेपी प्रत्‍याशी प्रवीण निषाद के समर्थन में अमित शाह खलीलाबाद के जूनियर हाईस्कूल के मैदान में दोपहर 1 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा की सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ता कई दिनों से तैयारी कर रहे हैं.

बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में वोटिंग होनी है. राज्य में पांच  चरणों में वोटिंग हो चुकी है. अब 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.

इससे पहले बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जमशेदपुर के एग्रीको मैदान में  जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के तीन 'जी' हैं राहुल, सोनिया और प्रियंका, जबकि बीजेपी के तीन जी गांव, गौ माता और गंगा हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी दोबारा सत्ता में आई, तो कश्मीर से धारा 370 को हटाएंगे. कांग्रेस के मेनिफेस्टो में राजद्रोह कानून हटाने की बात है. जबकि मोदी राज में राजद्रोह करने वालों की जगह सलाखों के पीछे है. फिर मोदी सरकार बनी तो देश में एक भी घुसपैठिया नहीं रहेगा.



अमित शाह ने कहा कि राहुल और हेमंत को बताने आया हूूं कि इनको करना है तो ये आतंकियों से इलू- इलू करें. हम तो पाकिस्तान को उचित जवाब देंगे. रघुवर सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि 35 लाख से ज्यादा रोजगार के अवसर सूबे में उत्पन्न किए गए. एक लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियां दी गईं. झारखंड में पहले कृषि विकास दर -4.5 % था और अब रघुवर सरकार ने इसे 14% तक पहुंचाने का काम किया है. बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी प्रत्याशी विद्युतवरण महतो को जिताने की अपील की.
ये भी पढे़ं -

हाईटेक शौक और हेलीकॉप्टर से उड़ान... जानें कौन हैं भोपाल में धूनी रमाने वाले कम्प्यूटर बाबा

PHOTOS : धर्म से ज़्यादा राजनीति की वजह से चर्चा में रहते हैं कम्प्यूटर बाबा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज