अपना शहर चुनें

States

संतकबीरनगर: संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटी ने फंदे से झूलकर जान दी

सिर से उठा मां-बाप का साया (सांकेतिक तस्वीर)
सिर से उठा मां-बाप का साया (सांकेतिक तस्वीर)

मामले की जानकारी देते हुए जिले के एएसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि घर के कमरे में फंदे से लटकता हुआ मां-बेटी का शव मिला है. शव को देखने से लगता है कि दोनों ने खुदकुशी की है.

  • Share this:
संतकबीरनगर. उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के महुली गांव में मां और बेटी ने रविवार को फंदे से लटकर कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर ली. एएसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि वंदना राय देवी (40) और उनकी बेटी सौम्या उर्फ बुलबुल (18) ने घर पर फंदे से लटकर जान दे दी. एएसपी के मुताबिक दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि बेटी ग्रेजुएशन की छात्रा थी. फिलहाल पुलिस परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बाहिलापार गांव का है. फिलहाल खुदकुशी की असल वजह सामने नहीं आई है. मामले की जानकारी देते हुए जिले के एएसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि घर के कमरे में फंदे से लटकता हुआ मां-बेटी का शव मिला है. शव को देखने से लगता है कि दोनों ने खुदकुशी की है.

उन्होंने बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. मृतकों के शरीर पर कोई अन्य चोट के निशान नहीं पाए गए है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद इलाके में सन्नाठा पसरा हुआ है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.



ये भी पढ़ें:
कई पीढ़ियों के बाद सही मायनों में होली अब अयोध्या में खेली जाएगी: बीजेपी MP मनोज तिवारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज