संतकबीरनगर: घायल पिता को इंसाफ दिलाने ठेले पर लादकर थाने पहुंचे मासूम बच्चे
Sant-Kabir-Nagar News in Hindi

संतकबीरनगर: घायल पिता को इंसाफ दिलाने ठेले पर लादकर थाने पहुंचे मासूम बच्चे
ठेले पर लादकर पिता को इंसाफ दिलाने पहुंचे मासूम बच्चे

पूरा मामला शहर कोतवाली के कुसमी दाढ़ी गांव का है, जहां पर मामूली बात को लेकर दबंगो ने पीड़ित गणेश को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया था. जिसके बाद ठेले पर लादकर मासूम बच्चे पहले जिला अस्पताल पहुंचते है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 10:27 AM IST
  • Share this:
संतकबीरनगर. यूपी के संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) जिले में मन को विचलित कर देने वाली एक वायरल तस्वीर (Viral Photo) सामने आई है. दिल को झकझोर देने वाले इस वायरल वीडियो में मासूम बच्चे मारपीट के बाद घायल अपने पिता को ठेले पर लादकर इंसाफ पाने के लिए कोतवाली पहुंचे. जहां उनकी बात को सुनकर पुलिस (Police) ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए घायल व्यक्ति को स्वयं के साधनों से अस्पताल पहुंचाया और उसका इलाज करवाया.

दबंगों ने की थी पिटाई

पूरा मामला शहर कोतवाली के कुसमी दाढ़ी गांव का है, जहां पर मामूली बात को लेकर दबंगो ने पीड़ित गणेश को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया था. जिसके बाद ठेले पर लादकर मासूम बच्चे पहले जिला अस्पताल पहुंचते है, जहां उन्हें पुलिस से सहायता लेने की सलाह दी जाती है. जिस पर मासूम बच्चे अपनी मां के साथ घायल पिता को ठेले पर लादकर कोतवाली पहुंचते है, जहां पुलिस अपनी ड्यूटी को बखूबी अंजाम देते हुए घायल की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज तो करती ही है. साथ ही मानवता की मिशाल कायम करते हुए घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए उसका इलाज करवाती है.



चार के खिलाफ NCR दर्ज
पूरे मामले पर एसपी ब्रजेश सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाई की जा रही है. एसपी के मुताबिक एक वायरल वीडियो सामने आया है. छानबीन में सामने आया है कि वादी गणेश द्वारा एक तहरीर दी गई है कि उसके साथ मारपीट की गई है. इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एनसीआर पंजीकृत किया गया है. चारों आरोपी के नाम मनीष, कनई, गुड्डू और पिंकू हैं जिनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज