होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो रहा है... मुझे चंदा चाहिए... यह कहकर ओपी राजभर ने फैला दी चादर

गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो रहा है... मुझे चंदा चाहिए... यह कहकर ओपी राजभर ने फैला दी चादर

Sant Kabir Nagar: ओपी राजभर ने जब कार्यकर्ताओं से मांगा चंदा

Sant Kabir Nagar: ओपी राजभर ने जब कार्यकर्ताओं से मांगा चंदा

OP Rajbhar Savdhan Yatra in Sant Kabir Nagar: सावधान यात्रा लेकर निकले ओपी राजभर रविवार को धनघटा विधानसभा के हैसर चौराह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सावधान यात्रा लेकर निकले ओपी राजभर ने लोगों से माँगा चंदा
ओपी राजभर ने कहा कि उनके पास पैसे खत्म हो रहे हैं
ओपी राजभर ने कहा कि अभी यह लड़ाई बहुत लंबी है

संतकबीरनगर. सावधान यात्रा लेकर संतकबीरनगर जिले के हैसर क्षेत्र में पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने जनसभा को संबोधन के दौरान मंच से ही गाड़ी में तेल भराने के नाम पर चंदा मांग लिया। जैसे ही मंच से ओपी राजभर ने गले में चादर लटका कर लोगों के सामने फैलाया वैसे ही चंदा देने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. देखते ही देखते पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की चादर भर गई.

दरअसल, सावधान यात्रा लेकर निकले ओपी राजभर रविवार को धनघटा विधानसभा के हैसर चौराहे पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर डिग्री कॉलेज पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. समाजवादी पार्टी और बसपा पर हमला करते हुए राजभर ने कहा कि गरीबों, दलितों एवं शोषित समाज के लिए लड़ाई जारी है. इसके बाद उन्होंने मंच से गमछा फैलाकर कार्यकर्ताओं से चंदा मांगा. देखते ही देखते कार्यकर्ताओं ने 10, 20, 50, 100, 500 रुपए राजभर की झोली में डाल दिए.

लड़ाई अभी बहुत लंबी 
ओपी राजभर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि यह लड़ाई अभी बहुत लंबी है. क्या आप मेरा सहयोग करेंगे। मेरे पास पैसे खत्म हो रहे हैं. मुझे आपसे सहयोग की अपेक्षा है. इसके बाद ओपी राजभर अपना गमछा फैलाकर खड़े हो गए. कार्यकर्ताओं ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उनके पास जो भी कुछ था वह उनकी झोली में डाल दिया. इससे पहले आजमगढ़ में भी ओपी राजभर ने चंदा मांगा था.

जातिवार जनगणना की मांग
गौरतलब है कि ओपी राजभर 27 सितंबर से सावधान यात्रा लेकर निकले हैं. यह यात्रा 27 अक्टूबर तक चलेगी और बिहार की राजधानी पटना में इसका समापन होगा. राजभर जातिवार जनगणना की मांग को लेकर सावधान यात्रा पर निकले हैं.

Tags: Omprakash Rajbhar, Sant Kabir Nagar News, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें