• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • संतकबीरनगर: पुलिस कस्टडी में मौत मामले में एसपी का एक्शन, थाना इंचार्ज सस्पेंड

संतकबीरनगर: पुलिस कस्टडी में मौत मामले में एसपी का एक्शन, थाना इंचार्ज सस्पेंड

UP: संतकबीरनगर में पुलिस कस्टडी में मौत मामले में थाना प्रभारी को एसपी ने निलंबित कर दिया है.

UP: संतकबीरनगर में पुलिस कस्टडी में मौत मामले में थाना प्रभारी को एसपी ने निलंबित कर दिया है.

Santkabirnagar News: सुबह युवक के परिजनों ने जिला अस्पताल पर जमकर बवाल काटते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिए. एसपी ने लापरवाह बखिरा थाना इंचार्ज को तत्काल निलंबित कर दिया है.

  • Share this:

संतकबीरनगर. उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर (Santkabirnagar) जिले में बखिरा पुलिस द्वारा मंगलवार की देर रात एक युवक को घायल अवस्था में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत (Death) हो गई थी. युवक की मौत के बाद भर्ती कराने गए पुलिसकर्मी मौके से युवक का शव अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए थे. घटना की सूचना मिलने पर एसपी खुद अस्पताल में पहुंचे थे और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कह रहे थे. सुबह युवक के परिजनों ने जिला अस्पताल पर जमकर बवाल काटते हुए युवक का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिए. जिसके बाद अस्पताल में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई.

मामले में अब एसपी ने इस मामले में बखिरा एसओ को तत्काल निलंबित कर दिया है. वहीं कांटे चौकी प्रभारी रहे चंदन कुमार को बखिरा का नया एसओ बनाया गया है. पुलिस और मृतक बहराइची के परिजनों से घंटों तक बातचीत होती रही. बाद में पुलिस ने किसी तरीके से मृतक के परिजनों को शांत कराया गया, तब जाकर मृतक के परिजन पोस्टमॉर्टम के लिए तैयार हुए.

संतकबीरनगर: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से हड़कंप, जांच के आदेश

आपको बता दें कि बखिरा थाना क्षेत्र के सुबख़री गांव का रहने वाला बहराइची नाम के युवक को पुलिस ने किसी मामले में थाने पर लाया था. परिजनों का आरोप था कि इस दौरान पुलिस ने युवक की पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस अस्पताल में भर्ती कराने लेकर गई थी लेकिन युवक की जब मौत हो गई तो बखिरा पुलिस अस्पताल में युवक का शव छोड़कर मौके से फरार हो गई थी. पूरे मामले में एसपी ने कार्यवाही करते हुए लापरवाह बखिरा थाना इंचार्ज को तत्काल निलंबित कर दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज