अपना शहर चुनें

States

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 8 घायल

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज
घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

हादसे में मृतक व घायल स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के पवन त्योहार के दिन अयोध्या से पूजा अर्चना कर लौट रहे थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) जनपद में गुरुवार सुबह हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य आठ घायल हैं. घायलों में से चार की हालत गंभीर हैं, जिन्हें गोरखपुर (Gorakhpur) रेफर किया गया है.

हादसे में मृतक व घायल स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के पवन त्योहार के दिन अयोध्या से पूजा अर्चना कर लौट रहे थे. तभी सदर कोतवाली क्षेत्र के बूधा कला गांव के पास एक तेज रफ़्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई. आठ नया घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चार घायलों की गंभीर अवस्था देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

सभी श्रद्धालु देवरिया जनपद के निवासी बताए जा आरहे हैं. पुलिस ने मृतकों के सह्वों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश हो रही है.



हादसे में बाल-बाल बचे हरपुर कला निवासी नेबू लाल गुप्ता ने बताया कि हम सभी 44 लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर अयोध्या से घर वापस जा रहे थे. तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हैं.
(इनपुट: अमित अग्निहोत्री)

ये भी पढ़ें:

CM योगी आदित्यनाथ ने दी 73वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई, कहा- कश्मीर के लिए नया सवेरा

रक्षाबंधन पर मायके जाने से मना किया तो नाराज़ होकर पत्नी ने लगाई फांसी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज