UP: बेटी ने पिता पर लगाया मां की हत्या का आरोप, न्याय के लिए शव के साथ थाने पहुंची बेटी
Sant-Kabir-Nagar News in Hindi

UP: बेटी ने पिता पर लगाया मां की हत्या का आरोप, न्याय के लिए शव के साथ थाने पहुंची बेटी
बेटी अपनी मां का शव लेकर थाने पहुंची

संतकबीरनगर जिले (Santkabeernagar District) ) के धनघटा थाने पर अपनी माँ के शव के साथ पहुंची मासूम ने पिता को हत्यारा (Murder of Mother) बताते हुए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
संतकबीरनगर. उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले (Santkabeernagar District) ) के धनघटा थाने पर अपनी माँ के शव के साथ पहुंची मासूम ने पिता को हत्यारा (Murder of Mother) बताते हुए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. यह पूरा मामला धनघटा थाना क्षेत्र के सोनाड़ी गाँव का है, जहां पर जहरीला (Poisonous) पदार्थ खाने के चलते आरती नाम की विवाहिता की मेडिकल कॉलेज गोरखपुर ले जाते समय रास्ते मे ही मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया की मृतका और उसके पति के बीच आपसी कलह की स्थिति बनी रहती थी और यही वजह है कि उसने जहर खाकर जान दे दी.

गोरखपुर ले जाते समय महिला की हुई मौत

महिला को गम्भीर हालत में पहले सीएचसी मलौली ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में तबियत बिगड़ता देख जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया था. महिला को गोरखपुर ले जाते वक्त रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. मौत के बाद परिजन उसके शव को थाने पर लेकर आए हैं.



मां ने पिता पर पीटने का लगाया आरोप



इस मामले में मृतका आरती की मासूम बेटी ने अपने पिता विजय पर मां को मारने का आरोप लगाते हुए जहां पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. वहीं इस मामले में मृतका के पति विजय ने भी पुलिस से डेडबॉडी के पोस्टमार्टम की अपील करते हुए खुद को बेकसूर बताया है. इस पूरे मामले पर एडिशनल एसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नही मिली है.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने एक झटके में जम्मू-कश्मीर से खत्म किया Article 370: सीएम योगी

पंजाब का वांछित खालिस्तानी आतंकी तीरथ सिंह मेरठ से गिरफ्तार

8 जून के बाद खुलेंगे धार्मिक स्थल, धर्मगुरु बोले- सभी करेंगे नियमों का पालन

UP Board Result 2020: प्रदेश के कुल 67 जिलों में 99% मूल्यांकन कार्य पूरा

इधर से उधर दौड़ाते रहे अस्पताल, महिला और उसके नवजात की इलाज के अभाव में मौत

दहेज में JCB न मिली तो पति ने सोशल मीडिया पर किया पत्नी का 'चीरहरण', गिरफ्तार
First published: May 31, 2020, 8:20 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading