UP: सोशल मीडिया पर टिप्पणी से नाराज ग्राम प्रधान ने गोलियां चलाई, युवक को पीटा
Sant-Kabir-Nagar News in Hindi

UP: सोशल मीडिया पर टिप्पणी से नाराज ग्राम प्रधान ने गोलियां चलाई, युवक को पीटा
पुलिस ने मौके से टूटी हुई बंदूक और दागे गए कारतूस को कब्जे में ले लिया है.

संतकबीरनगर जिले के रैधरपार गाँव मे सोशल मीडिया (Social Media) पर गांव में हो ​रहे विकास कार्यों में अनियमितताओं को लेकर युवक के सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने से ग्राम प्रधान नाराज हो गया. ग्राम प्रधान ने गोलियां चलवाई और युवक को पिटवाया.

  • Share this:
संतकबीरनगर. उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के रैधरपार गाँव मे वर्चस्व को लेकर देर रात्रि हुई पांच राउंड हवाई फायरिंग (Firing) और मारपीट की घटना में चार लोग घायल (Four Injured) हो गए. धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र के रैधरपार गाँव मे मामूली बात को लेकर हुई हवाई फायरिंग और मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से टूटी हुई बंदूक और दागे गए कारतूस को कब्जे में लिया. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. यह बताया जा रहा है कि घटना के पीछे सोशल मीडिया (Social Media)  वजह बना. सोशल मीडिया की पोस्ट को लेकर गाँव के ग्राम प्रधान भड़क उठे और उन्होंने हवाई फायरिंग कर दी और मारपीट की.

असलहों और लाठी-डंडों से लैस होकर युवक के घर की चढ़ाई

ग्राम प्रधान के खिलाफ टिप्पणी करना गाँव के ही रहने वाले युवक शुभम उपाध्याय और उसके परिजनों को भारी पड़ गया. शुभम उपाध्ययाय ने दरअसल सोशल मीडिया पर गाँव के विकास कार्यों में हो रही अनियमितताओं के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट लिख दी. इसके चलते ग्राम प्रधान बहुत नाराज हो गया. नाराज ग्राम प्रधान और उसके परिवार वालों ने लाइसेंसी असलहों और लाठी—डंडों से लैस होकर युवक शुभम उपाध्याय के घर पर धावा बोल दिया. ग्राम प्रधान और उसके भाइयों ने असलहे से पांच राउंड फायरिंग कर दहशत का माहौल बनाया और फिर शुभम और उसके परिजनों को लाठी डंडों से जमकर पिटाई की.



गांव में सन्नाटा पसरा
यह संभव है कि अगर गांव वाले समय नहीं पहुंचते तो आज गाँव का नजारा कुछ और ही होता. ग्रामीणों को आता देख ग्राम प्रधान और उसके भाई मौके से भाग खड़े हुए लेकिन अपना एक असलहा वहीं छोड़ गए जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. शनिवार देर रात्रि हुई इस घटना से गांव में दहशत पसर गया है, इसे साफ तौर पर देखा जा सकता है. गाँव मे आज भी सन्नाटा है. फ़िलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस ने दोनो पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: UP: लकवाग्रस्त पति का इलाज कराने निकली महिला से पुलिस ने की अवैध वसूली, Video Viral

COVID-19 से लड़ने के लिए 54 हजार बेड तैयार करने वाला पहला राज्य बना यूपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज