Home /News /uttar-pradesh /

UP: लकवाग्रस्त पति का इलाज कराने निकली महिला से पुलिस ने की अवैध वसूली, Video Viral

UP: लकवाग्रस्त पति का इलाज कराने निकली महिला से पुलिस ने की अवैध वसूली, Video Viral

संतकबीरनगर में महिला से पैसे लेता पुलिसकर्मी

संतकबीरनगर में महिला से पैसे लेता पुलिसकर्मी

संतकबीरनगर जिले में लॉक डाउन के बीच पुलिस (Uttar Pradesh Police) का क्रूर का चेहरा एक बार फिर सामने आया है. पौली बाजार से अपने बीमार पति का इलाज करवा कर ऑटो से घर वापस आ रही महिला को खाकी का रौब दिखाकर चालान के नाम पर उससे अवैध वसूली की गई है.

अधिक पढ़ें ...
संतकबीरनगर. उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर (Santkabeernagar) जिले में लॉक डाउन (Lockdown) के बीच पुलिस का क्रूर का चेहरा एक बार फिर सामने आया है. सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में पुलिस वाले एक ऑटो सवार महिला को चालान का डर दिखाकर अवैध वसूली करती नजर आ रहे हैं. यह मामला जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के बकौली बाग चौराहे के निकट का है. यहां पर क्षेत्र के पौली बाजार से अपने बीमार पति का इलाज करवा कर ऑटो द्वारा घर वापस आ रही महिला को खाकी का रौब दिखाकर चालान के नाम पर उससे पांच सौ रुपये की अवैध वसूली की गई है.

चालान के नाम पर महिला से की वसूली

दरअसल, कोरोना वायरस के चलते देशवासी लाॅकडाउन के बीच तमाम दुश्वारियों से जूझ रहे हैं. ऐसे में कुछ पुलिसकर्मी उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं तो कुछ पुलिसकर्मी अपनी जेब भरने का काम कर रहे हैं. संतकबीरनगर जिले में चालान के नाम पर खाकी का रौब दिखा कर परेशान महिला से अवैध वसूली करने वाले कर्मी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पहले उसने ऑटो सवार महिला से पांच हजार रुपये की डिमांड की जिसपर जब महिला ने असमर्थता दिखाई तो मामला पांच सौ रुपये में सुलटा लिया.



मामले को कैमेरे में कैद कर लिया

पुलिस कर्मी जब महिला से रुपए वसूलने में लगे थे तब एक शख़्स ने इस पूरे प्रकरण को अपने कैमरे में कैद कर लिया. एक शख्स ने लाइव वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वॉयरल कर दिया. इस घटना में सबसे दुखद बात यह है कि महुली थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर की रहने वाली कमलावती के पति को लकवा मार गया है और वह इसी का इलाज करवाने उसे डॉक्टर के पास धनघटा थाना क्षेत्र के पौली बाजार गयी थी. वहां से वापस लौटते वक्त क्षेत्र के बकौली बाग के निकट उससे खाकीधारी कर्मी ने चालान के नाम पर डरा कर पांच सौ रुपये की अवैध वसूली की.

ये भी पढ़ें: तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के ससुर का Corona Sample नोएडा लैब से खोया

अमेठी: आग में झुलस मां और दो बेटों की मौत, Lockdown में गुजरात में फंसा पति

आपके शहर से (संतकबीरनगर)

संतकबीरनगर
संतकबीरनगर

Tags: Lockdown-3, Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर