अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

UP News Live Update: संत कबीर नगर में प्रेमी युगल का एक ही चिता पर शव जलाने से सनसनी

Uttar Pradesh News, 13 February 2021 Live: संतकबीरनगर में प्रेमी युगल का शव एक ही चिता पर जलाने के बाद सनसनी फैल गई. आरोप है कि परिवारवालों ने छुपकर प्रेमी युगल का एक ही चिता पर शव जला दिया. पुलिस आने की भनक लगते ही परिजन मौके से फरार हो गए. प्रेमी युगल सागर और कंचन धनघटा और महुली थाना क्षेत्र के निवासी थे. बारीडीहा कुआनो नदी के तट का ये मामला है.

Hindi.news18.com | February 13, 2021, 2:58 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated February 13, 2021
UP News Live Update: संत कबीर नगर में प्रेमी युगल का एक ही चिता पर शव जलाने से सनसनी

हाइलाइट्स

2:22 pm (IST)
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 फरवरी को मुरादाबाद के दौरे पर रहेंगे. मुरादाबाद में मुख्यमंत्री 2500 जोड़ों के सामुहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुरादाबाद के आवास विकास मैदान में आयोजित कार्यक्रम कार्यक्रम होना है. कार्यक्रम में नवविवाहित जोड़ों को सरकार की तरफ से उपहार भी सरकार देगी. कार्यक्रम के बाद सीएम योगी अधिकारियों के साथ बैठक भी कर सकते हैं. 

2:18 pm (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में एमएसपी के अन्तर्गत धान खरीद कार्य को तेजी से संचालित करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि किसानों की उपज का भुगतान 72 घण्टे के अन्दर सुनिश्चित किया जाए. साथ ही सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए कृतसंल्पित है. उन्होंने महिलाओं के कल्याण से जुड़ी योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए. इसके अलावा उत्तराखंड की त्रासदी पर सीएम अधिकारियों को इस आपदा के प्रभावितों से संवाद बनाए रखते हुए उनकी पूरी मदद करने और राहत उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.


2:14 pm (IST)
कानपुर देहात में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि बीजेपी का मतलब भारतीय झूठ पार्टी है. उन्होंने पूछा कि जब सरदार बल्लभ भाई पटेल, पृथ्वी राज चौहान के आगे उनकी जाति लिखी है तो राजा राजभर महाराजा सुहैलदेव की मूर्ति के आगे जाति लिखने में ऐतराज क्यों है?

2:04 pm (IST)
संतकबीरनगर में प्रेमी युगल का एक ही चिता पर शव जलाने से सनसनी फैल गई. आरोप है कि परिवारवालों ने छुपकर प्रेमी युगल का एक ही चिता पर शव जला दिया. पुलिस आने की भनक लगते ही परिजन मौके से फरार हो गए. जब तक पुलिस पहुंचती तब तक लाश जल चुकी थी. पता चला है कि सागर और कंचन धनघटा और महुली थाना क्षेत्र के निवासी थे. महुली थाना क्षेत्र के बारीडीहा कुआनो नदी के तट का ये मामला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स के साथ खुद एसपी मौके पर पहुंचे और जांच की. अब पुलिस शव जलाने वाले लोगों की तलाश में जुटी है.

2:01 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक रिटायर्ड शिक्षक ने शारदा सहायक नहर में छलांग लगा दी, जिसके बाद नहर में डूबने से शिक्षक की मौत हो गई. स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निका गया. शुरुआती जांच में पुलिस को अभी घटना का कारण पत नहीं चल सका है. पुलिस जांच में जुटी है. बिसवां कोतवाली इलाके के चंदनपुर पुल के पास ये घटना हुई है.

1:53 pm (IST)
अयोध्या के राम मंदिर समर्पण निधि अभियान के अंतर्गत लगातार राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग आ रहा है. इसी कड़ी में अब चंदे से मिली दान राशि डेढ़ हजार करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर चुकी है.अब तक 1,590 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि इकट्ठा हो चुकी है. श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्‍ट (Ram Janambhoomi Teerth kshetra Trust) के कोषाध्‍यक्ष स्‍वामी गोविंद देव गिरी के सहयोगी हनुमान ने न्यूज18 से बातचीत में बताया कि गुरुवार (11 फरवरी) शाम को उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 1,590 करोड़ रुपये एकत्र किए गए हैं.'


1:43 pm (IST)
संगम नगरी प्रयागराज में जम्मू के उधमपुर में तैनात भारतीय सेना के एक हवलदार की हत्या से सनसनी फैल गई है. सेना के हवलदार की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पूरी घटना धूमनगंज थाना क्षेत्र के टीपी नगर इलाके में देर रात एसटीपी के पास सूखे तालाब की है. शुक्रवार शाम लगभग 8:30 बजे अपनी कार से हवलदार आशुतोष सिंह जान पहचान की एक 20 वर्षीय लड़की के साथ टहलने और उसे समोसा खिलाने निकले थे. रात लगभग 10 बजे लड़की ने ही आशुतोष सिंह के परिजनों को सूचना दी कि वह गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.


LOAD MORE
UP News Live Update: संतकबीरनगर में प्रेमी युगल का एक ही चिता पर शव जलाने से सनसनी फैल गई. आरोप है कि परिवारवालों ने छुपकर प्रेमी युगल का एक ही चिता पर शव जला दिया. पुलिस आने की भनक लगते ही परिजन मौके से फरार हो गए. जब तक पुलिस पहुंचती तब तक लाश जल चुकी थी. पता चला है कि सागर और कंचन धनघटा और महुली थाना क्षेत्र के निवासी थे. महुली थाना क्षेत्र के बारीडीहा कुआनो नदी के तट का ये मामला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स के साथ खुद एसपी मौके पर पहुंचे और जांच की. अब पुलिस शव जलाने वाले लोगों की तलाश में जुटी है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज