संतकबीर नगर: डीजे दिखाने के नाम पर 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, युवक गिरफ्तार
Sant-Kabir-Nagar News in Hindi

संतकबीर नगर: डीजे दिखाने के नाम पर 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, युवक गिरफ्तार
संतकबीर नगर में रेप की घटना सामने आई है.

पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया कि रात में सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
संतकबीर नगर. उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 7 साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसके ही गांव के 24 वर्षीय युवक ने रेप किया है. पुलिस ने मासूम को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है, वहीं आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल पूरा मामला संतकबीर नगर जिले के घनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव है. यहां एक 7 वर्षीय मासूम अपने घर से रात में डीजे देखने के लिए गांव के बाहर शादी समारोह कार्यक्रम में जा रही थी. गांव के पड़ोस में रहने वाला विजय उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ डीजे दिखाने के लिए ले जा रहा था. रास्ते में ही गांव के समीप एक झाड़ी में उसने बच्ची को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद मारने-पीटने की धमकी देकर वही छोड़कर चला गया.

पीड़ित मासूम ने अपनी आप-बीती जब परिजनों को बताई तो उन्होंने तत्काल इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण और उपचार के लिए तत्काल अस्पताल भिजवाया. और पीड़िता की मां की तहरीर पर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया कि रात में सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.



Santkabirnagar dhanghata
सतंकबीर नगर के धनघटा थाना क्षेत्र की ये घटना है.

उन्होंने बताया कि घनघटा थाना क्षेत्र से रात की सूचना थी कि एक गांव में रहने वाली एक महिला ने 7 वर्षीय बच्ची के साथ एक युवक द्वारा डीजे दिखाने के नाम पर दुष्कर्म किया गया है. इस बात की सूचना पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दी गई. मामला दर्ज कर इसकी जानकारी की प्रकरण जांच में सही पाया गया है. इसमें वादिनी की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

नए इनकम टैक्स स्लैब का लखनऊवासियों ने किया स्वागत

लखनऊ में कोरोना वायरस का मिला संदिग्ध मरीज, जांच के लिए पुणे लैब भेजे गए नमूने
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज