होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

प्रियंका ने मोदी पर किया वार, कहा- दुर्बल है BJP की सरकार, नहीं पूरे किए वादे

प्रियंका ने मोदी पर किया वार, कहा- दुर्बल है BJP की सरकार, नहीं पूरे किए वादे

फाइल फोटो

फाइल फोटो

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को दुर्बल सरकार करार दिया है. उन्होंने लोगों से अपील किया कि सबल सरकार को पहचानिए. मीडिया से बातचीत में प्रियंका ने कहा कि बीजेपी नकारात्मक बात करती है.

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार को भदोही जिले के सीतामढ़ी गंगा घाट पर पहुंची. जहां उन्होंने एक सभा को सम्बोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की केंद्र की बीजेपी सरकार एक दुर्बल सरकार है. सरकार ने 5 साल पहले चुनाव के दौरान जनता से किए वादे को पूरा नहीं किया है. साथ ही देश को कमजोर करने का आरोप भी उन्होंने लगाया. प्रियंका गांधी ने कहा कि उनका लक्ष्य बीजेपी को हराना है.

    प्रियंका गांधी ने अपनी यात्रा के दौरान भदोही के सीता समाहित स्थल सीतामढ़ी पहुंची. जहां परंपरागत बिरहा गीत के जरिए उनका स्वागत किया गया. प्रियंका ने माता सीता के दर्शन के बाद यहां एक जनसभा को संबोधिक किया. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन पर जनता के वादे पूरा न करने का आरोप लगाया. प्रियंका ने लोगों से कहा कि आपको कहा गया था था की रोजगार मिलेगा, किसानों का लाभ होगा, आपके खातों में 15 लाख रुपया आएंगे लेकिन 5 साल गुजरने के बाद भी कुछ नहीं हुआ है.

    प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को दुर्बल सरकार करार दिया है. उन्होंने लोगों से अपील किया कि सबल सरकार को पहचानिए. मीडिया से बातचीत में प्रियंका ने कहा कि बीजेपी नकारात्मक बात करती है. उनका काम है कहना पर हम काम करते रहेंगे. वहीं बसपा सपा से गठबंधन पर प्रियंका ने बोला की हम अकेले चुनाव लड़ रहे हैं. हमें किसी की कोई परहेज़ नहीं है. हम किसी को डिस्टर्ब नहीं करना चाहते. हमारा लक्ष्य सिर्फ भाजपा को हराना है और सपा बसपा का भी वही लक्ष्य है.

    गौरतलब है कि प्रियंका गांधी प्रयागराज से गंगा यात्रा के जरिए अपने चुनावी अभियान का आगाज किया. प्रयागराज में हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना के बाद उन्होंने अपनी गंगा यात्रा प्रारम्भ किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो करते हैं उसे पूरा करते हैं. राजस्थान और मध्य प्रदेश में किसान का कर्ज माफ करना इसका उदाहरण है. (रिपोर्ट-दिनेश पटेल)

    ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी के प्रोग्राम में हुआ बदलाव, सड़क मार्ग से जाएंगी मिर्जापुर

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    आपके शहर से (संत रविदास नगर)

    संत रविदास नगर
    संत रविदास नगर

    Tags: Congress, Lok sabha, Lok Sabha 2019, Lok Sabha 2019 Election, Lok Sabha Election, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Pm narendra modi, Politics, Priyanka gandhi, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

    अगली ख़बर