अपना शहर चुनें

States

भदोही: छेड़खानी से रोका तो महिला को अर्धनग्‍न किया, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मामला गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के रैपुरी गांव का है. जहां शनिवार को दबंगो ने छेड़खानी का विरोध करने पर महिला को अर्धनग्न कर दौड़ा दौड़ा कर पीटा.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के भदोही जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने महिला को जमकर पीटा और अर्धनग्न कर गांव में घुमाया. न्यूज़ 18 द्वारा प्रमुखता से इस खबर को चलाए जाने के बाद नींद से जागे अधिकारियों ने गोपीगंज कोतवाली प्रभारी अनिल यादव को लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दिए. वहीं पीड़ित महिला को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. एएसपी और डिप्टी एसपी ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों के बयान लिए और महिला को पुलिस की गाड़ी से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है.

मामला गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के रैपुरी गांव का है. शनिवार को दबंगों ने छेड़खानी का विरोध करने पर महिला को अर्धनग्न कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. वहीं इस मामले में पुलिस का गैर जिम्मेदाराना व्यवहार सामने आया है. पुलिस कर्मियों ने मामले को हल्का करने के लिए अपने हिसाब से तहरीर लिखी. जबकि महिला ने आरोप लगाया था कि उसके साथ छेड़खानी हुई है, फिर अर्धनग्न करके उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है.

गांव के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दबंगों ने पूरे गांव में तांडव किया है. पहले तो दबंगों ने महिला के घर का दरवाजा तोड़ा, फिर उसे अर्धनग्न किया और गांव में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. गांव के लोग आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.



उल्लेखनीय है कि घायल महिला पैसे के अभाव में इलाज ना करा पाने के कारण घर में पड़ी रही. शर्मसार करने वाले इस पूरे मामले को जब न्यूज़ 18 ने प्रमुखता से उठाया तो कुम्भकर्णी नींद में सोए पुलिस के अधिकारी जागे. आनन-फानन में आरोपी प्रभारी कोतवाल को लाइन हाजिर कर घटना के जांच के आदेश दिया गया है.
वहीं एएसपी ने घायल महिला से मिलने के बाद, उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

(रिपोर्ट-दिनेश पटेल)

ये भी पढ़ें: पुलिस स्मृति ​दिवस: सीएम योगी का ऐलान- सिपाहियों को मोटरसाइकिल भत्ता जल्द
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज