अपना शहर चुनें

States

14 साल की छात्रा के गायब होते ही फिर सुर्खियों में आया नोएडा का यह संस्थान

demo pic
demo pic

संस्थान के प्रशासन (Administration) का कहना है कि संस्थान में मुख्य गेट का काम चल रहा है. जिसके चलते वो खुला रहता है. शायद इसी लिए छात्रा (Student) के गेट पार करते वक्त किसी का ध्यान उधर नहीं गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 6:46 PM IST
  • Share this:
नोएडा. सेक्टर 49 नोएडा (Noida) स्थित एक शिक्षण संस्थान से 14 साल की एक छात्रा गायब हो गई है. छात्रा के गायब होने से संस्थान में हड़कंप मच गया है. मामला पुलिस (Police) तक भी पहुंच गया है. छात्रा (Student) की तलाश जारी है. यह कोई पहला मौका नहीं है जब यह संस्थान सुर्खियों में आया है. इससे पहले भी एक 14 साल की छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई थी. जिसके बाद खासा बवाल हुआ था. संस्थान के प्रशासन (Administration) पर छात्रा के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए थे.

सूत्रों की मानें तो गायब छात्रा संस्थान के हॉस्टल में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी. छात्रा कक्षा 8 की बताई जा रही है. उसकी दूसरी बहनें भी इसी संस्थान में पढ़ती हैं. पुलिस के अनुसार उन्हें संस्थान प्रशासन ने छात्रा के गायब होने की सूचना दी थी. इस सूचना के बाद जब संस्थान के सीसीटीवी चेक किए गए तो छात्रा गेट से बाहर जाते हुए दिखाई दे रही है.





संस्थान के प्रशासन का कहना है कि संस्थान में मुख्य गेट का काम चल रहा है. जिसके चलते वो खुला रहता है. शायद इसी लिए छात्रा के गेट पार करते वक्त किसी का ध्यान उधर नहीं गया. पुलिस गायब छात्रा के परिजनों से भी बात कर रही है.
21 जनवरी से नोएडा में बिकेंगे 341 प्लॉट, जानें किस सेक्टर में मिल रहा मौका

गौरतलब रहे जुलाई 2020 में भी इस संस्थान में जमकर बवाल हुआ था. उस वक्त 14 साल की एक छात्रा की मौत का मामला सामने आया था. छात्रा के परिजनों का आरोप था कि उनकी बेटी की मौत के बाद उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई. उनके आने से पहले ही छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया गया. छात्रा के परिजनों ने तो छात्रा की रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज