15 बच्चों से भरी तेज रफ्तार स्कूली वैन को संभाल नहीं सका ड्राइवर, मोड़ पर पलटी

फतेहपुर में हादसे के दौरान काफी तेज बारिश हो रही थी. साथ ही ड्राइवर काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था. अचानक एक मोड़ के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसके बाद चीख पुकार मच गई.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 1:03 PM IST
15 बच्चों से भरी तेज रफ्तार स्कूली वैन को संभाल नहीं सका ड्राइवर, मोड़ पर पलटी
वैन के पलटने के बाद मौके पर चींख पुकार मच गई. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 1:03 PM IST
उत्तर प्रदेश में लापरवाही के चलते होने वाले हादसे रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब फतेहपुर क्षेत्र में एक स्कूली बच्चों की वैन पलट गई. हादसे में 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को पलटी वैन से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया है. बताया जा रहा है कि वैन में क्षमता से अधिक बच्चे बैठा रखे थे साथ ही ड्राइवर तेज रफ्तार में गाड़ी भगा रहा था. जिसके चलते गाड़ी अनियं‌त्रित होकर पलट गई.

तेज बारिश और रफ्तार
हादसे के दौरान इलाके में काफी तेज बारिश हो रही थी. साथ ही ड्राइवर काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था. अचानक एक मोड़ के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसके बाद चीख पुकार मच गई. पहले तो वहां मौजूद लोगों ने ही बच्चों को निकालने का प्रयास किया लेकिन बाद में पुलिस की मदद से ही सभी को बाहर निकाला जा सका.

7 लोगों की क्षमता और वैन में 15 बच्चे

बताया जा रहा है कि वैन में 15 से भी ज्यादा बच्चे सवार थे. वहीं इस स्कूली वैन की क्षमता भी केवल 7 बच्चों को बिठाने की ही थी. ऐसे में ड्राइवर ने वैन में बच्चों को भर रखा था. कई बच्चे आगे भी बैठे थे जिसके चलते गाड़ी पर नियंत्रण रख पाना भी ड्राइवर के लिए मुश्किल हो रहा था.

ये भी पढ़ें- दलित युवक से शादी करने वाली BJP विधायक की बेटी पहुंची हाईकोर्ट, लगाई सुरक्षा की गुहार

अमेठी में बोले राहुल गांधी- विपक्ष की भूमिका बेहद आसान, बहुत मजा आएगा
First published: July 11, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...