लाइव टीवी

टेरर अलर्ट: नेपाल के रास्ते UP में घुसे सात आतंकवादी, बड़े हमले की आशंका

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 10:53 AM IST
टेरर अलर्ट: नेपाल के रास्ते UP में घुसे सात आतंकवादी, बड़े हमले की आशंका
इससे पहले भी अक्टूबर में तीन आतंकी एक सफेद कार में नेपाल के जरिए भारत में घुसे थे जिन्हें गोरखपुर में देखा गया था. (प्रतीकात्मक फोटो)

ऐसी सूचना है कि यह आतंकी दिल्ली (Delhi) की तरफ भी रुख कर सकते हैं. फिलहाल आतंकी कहां छिपे हैं इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन ये कई अलग अलग स्‍थानों पर फैले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 10:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की सुरक्षा एजेंसियों (Security Agencies) को देश में आतंकवादियों के घुसने से जुड़ा बड़ा इनपुट मिला है. सूत्रों के मुताबिक पड़ोसी देश नेपाल के रास्ते उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सात आतंकवादियों (Terrorist) के घुसने की खबर है. बताया जा रहा है कि ये आतंकी बड़े हमले करने की फिराक में हैं. फिलहाल इस सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और हर संदिग्‍ध गतिविधि पर कड़ाई से नजर रखी जा रही है. ऐसी सूचना है कि यह आतंकी दिल्ली (Delhi) की तरफ भी रुख कर सकते हैं. फिलहाल आतंकी कहां छिपे हैं इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन ये कई अलग अलग स्‍थानों पर फैले हैं.

कई शहरों को बना सकते हैं निशाना
सूत्रों के मुताबिक घुसपैठ करने वाले आतंकी राज्य के कई शहरों में फैल गए हैं और वो किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं. एक और बात जो सामने आ रही है वो ये है कि आतंकवादी दिल्ली का भी रूख कर सकते हैं.

पहले भी नेपाल के रास्ते घुसे थे आतंकी

बता दें कि इससे पहले भी अक्टूबर महीने में तीन आतंकी एक सफेद कार के जरिए नेपाल से भारत में घुसे थे जिन्हें गोरखपुर में देखा गया था. बताया जा रहा था कि ये सभी आतंकी दिल्ली को निशाना बनाने के मंसूबे लेकर भारत में दाखिल हुए हैं. उनके कुछ फोन कॉल्स भी रिकॉर्ड किए गए थे जिसमें किसी बड़े हमले की बात कही गई थी और कहा गया था कि जल्द ही सभी एक जगह पर इकट्ठे होंगे. इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने राजधानी दिल्ली समेत अन्य बड़े शहरों में सुरक्षा बढ़ा दी थी.

ये भी पढ़ेंः फिरोजाबाद: दूसरी शादी करने की चाहत, विवाहिता को उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...