योगी के विधायक के पास दुबई से आया मैसेज, मांगी गई 10 लाख की रंगदारी
Shahjahanpur News in Hindi

व्हाट्सएप मैसेज में लिखा है, ‘आप अगर आप आपके परिवार की सुरक्षा चाहते हैं तो तीन दिनों के भीतर 10 लाख रुपए की व्यवस्था करें'

  • Share this:
शाहजहांपुर के मिरापुर कटरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस से रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वीर विक्रम से उनके व्हाट्सएप नंबर पर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी न दिए जाने पर जान से मारने की धमकी दी गई है.

व्हाट्सएप मैसेज में लिखा है, ‘आप अगर आपके परिवार की सुरक्षा चाहते हैं तो तीन दिनों के भीतर 10 लाख रुपए की व्यवस्था करें. मुझे पता है कि आप पैसे की व्यवस्था नहीं करेंगे, जब तक आप अपने परिवार से एक मृत शरीर नहीं देखते. हम आपको वादा करते हैं कि तीन दिन पूरे होने के बाद हम आपका विश्वास पाने के लिए एक-एक करके हत्या करना शुरू कर देंगे. आपके पास केवल तीन दिन है. मेरा व्यक्ति आपके करीब है. समय बर्बाद मत करो, मैंने आपके और आपके परिवार की तस्वीरों को मेरे गैंगस्टर भाइयों को भेज दी हैं.'

विधायक द्वारा दी गई सूचना के आधार पर शिकायत की जांच की जा रही है. विधायक इन दिनों पोर्टब्लेयर में हैं. वहीं से उन्होंने फोन पर शाहजहांपुर के एसपी एस. चिनप्पा को मामले की सूचना दी.






रंगदारी मांगने के लिए दुबई के मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप मैसेज किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) एस. चिनप्पा ने बताया कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य को सौंप दी है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading