शाहजहांपुर: पीएम मोदी की किसान रैली में 50 हजार किसान होंगे शामिल
Shahjahanpur News in Hindi

प्रदेश उपाध्‍यक्ष ने बताया कि इस ऐतिहासिक रैली को सफल बनाने के लिए संगठन पूरी ताकत से जुटा है. उन्‍होंने बताया कि इन किसानों को पहुंचाने के लिए 500 बसों की व्‍यवस्‍था की गई है. ये बसेंं किसानों को रैली स्‍थल तक लेकर जाएंगी.

  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर जिले में आयोजित होने जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान रैली में बदायूं से 50  हजार किसान शामिल होंगे. इसके लिए पार्टी तैयारियों को पूरा करने में जुटा हुई. ये जानकारी बीजेपी के प्रदेश उपाध्‍यक्ष बीएल वर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी.

प्रदेश उपाध्‍यक्ष ने बताया कि इस ऐतिहासिक रैली को सफल बनाने के लिए संगठन पूरी ताकत से जुटा है. उन्‍होंने बताया कि इन किसानों को पहुंचाने के लिए 500 बसों की व्‍यवस्‍था की गई है. ये बसेंं किसानों को रैली स्‍थल तक लेकर जाएंगी.  उपाध्‍यक्ष ने बताया कि रैली को सफल बनाने के लिए संगठन ने पूरी ताकत झोक दी है. किसानों से संपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इसके साथ खास फोकस उन किसानोंं पर है, जो सरकार से लाभ प्राप्त कर चुके हैं. उपाध्यक्ष का कहना है कि मोदी सरकार और प्रदेश की यूपी सरकार,जिस तरह किसानों के हित का काम कर रही है, उससे किसान बेहद खुश हैं.

यह भी पढ़ें: मुसलमान अपनी पार्टी बनाएं या किसी एक पार्टी को वोट दें ̓



यह भी पढ़ें: एयर होस्टेस की मौतः दो साल पहले ही हुई थी शादी, अक्सर होती थी पति से लड़ाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज