Home /News /uttar-pradesh /

3 women died due to fire in lpg cylinder in shahjahanpur during marriage function upns

शाहजहांपुर में शादी समारोह के दौरान बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर लीक होने से 3 महिलाओं की मौत

घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

फिलहाल मौके पर राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद शाहजहांपुर में रसोई गैस सिलिंडर फटने की दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

अधिक पढ़ें ...

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ. जहां खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लग जाने से 3 महिलाओं की जलकर मौत हो गई है. पुलिस ने तीनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. घटना के बाद से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल है. फिलहाल मौके पर राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद शाहजहांपुर में रसोई गैस सिलिंडर फटने की दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

घटना थाना कलान अंतर्गत विक्रमपुर गांव की है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई ने बताया कि थाना कलान अंतर्गत विक्रमपुर गांव में ओमवीर यादव के घर में कल शादी समारोह का आयोजन होना था. इस दौरान काफी मेहमान इकट्ठे थे.

आज शाम का खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई जिसके बाद सिलेंडर फट गया और वहां बैठी मुन्नी देवी (60), नीलम देवी (35) तथा गंगादेवी (65) आग की लपटों में घिर गई.

सोनेलाल की जयंती पर दो बहनों में खींचतान, लखनऊ पुलिस की हिरासत में MLA पल्लवी पटेल समेत कई नेता

उन्होंने बताया महिलाएं काफी वृद्ध थी इसलिए वह भाग नहीं पाई और आग की चपेट में आ गई. जिसके चलते घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव पहुंचकर तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है. उधर, पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

Tags: Marriage news, Shahjahanpur News, Shahjahanpur Police, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Wedding Function

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर