थर्राया शाहजहांपुर, 4 घंटे में 3 युवकों की गोली मारकर हत्या
Shahjahanpur News in Hindi

4 घंटे में ही 3 युवकों की गोली मारकर हत्या होने से शाहजहांपुर जिला थर्रा गया. पहली घटना सदर इलाके में हुई जहां बाइक सवार युवकों ने सरे राह फायरिंग कर दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
4 घंटे में ही 3 युवकों की गोली मारकर हत्या होने से शाहजहांपुर जिला थर्रा गया. पहली घटना सदर इलाके में हुई जहां बाइक सवार युवकों ने सरे राह फायरिंग कर दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं तमंचों की फायरिंग से भीड़ में चल रहे एक राहगीर को गोली जा लगी, जिससे वह घायल हो गया. घायल राहगीर को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया, वहीं दूसरी ओर घटना में चचेरे भाई ने अपनी भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना थाना सदर बाजार के खिरनी बाग की है जहां रात करीब 9:30 बजे बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर ज्ञानदेव और रिजवान की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं इस फायरिंग में रास्ते से जा रहे शानू गोली लगने से घायल हो गया. घायल शानू को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि किसी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया, जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

सूत्र बताते हैं कि मृतक युवक ज्ञानदेव अभी हाल ही में 15 दिन पहले जेल से निकला है. वह 307 का आरोपी था. बताया जा रहा हैं कि प्रॉपर्टी डीलिंग में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था जिसके चलते इस गैंगवार को अंजाम दिया गया. वहीं दूसरी घटना थाना कटरा के सुल्तानपुर गांव में हुई, जहां चचरे भाई ने जमीनी विवाद में अपने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं उसके पिता को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया.



शाहजहांपुर में लगातार पुलिस का डर लगातार घटता जा रहा है जिसके चलते शातिर बदमाश जहां गैंगवार कर शहर में सनसनी फैला रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मामूली विवाद में भी लोग अपनों की ही जान लेने पर उतारू हैं. फिलहाल इन दोनों घटनाओं के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं पुलिस लकीर को पीटकर सरकार की मंशा पर पलीता लगा रही है.
रिपोर्ट - दीप श्रीवास्तव 

ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading