50 पेटियां अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार, यूरिया से बनाता था शराब
Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर में पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक अपने घर में यूरिया से शराब बनाकर बेचने का धंधा कर रहा था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थम नहीं रहा है. पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला शाहजहांपुर से सामने आया है. यहां जलालाबाद थाना क्षेत्र में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई है. इससे पहले पुलिस ने तिलहर इलाके में कई पेटी शराब पकड़ी थी.

चौंकाने वाली बात यह है कि शराब यूरिया से बनाई जा रही थी. शराब तस्कर अपने हाथों से यूरिया से शराब बनाकर पैकिंग करते थे. पुलिस ने गांव में छापा मारकर करीब 50 पेटियां अवैध शराब के साथ राजेश्वर नाम के तस्कर को गिरफ्तार किया है.

मामला थाना जलालाबाद के ककहरा गांव का है. जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि राजेश्वर के घर अवैध तरीके से शराब बनाई जा रही है. इसके बाद पुलिस ने राजेश्वर के घर छापा मारा तो अबैध शराब की 50 पेटियां, खाली बोतलें, ढक्कन रैपर और उपकरण मिले. बताया जा रहा है कि राजेश्वर घर में ही यूरिया से शराब तैयार करता था और बाद में शराब ठेकों पर सप्लाई करता था. पुलिस ने आरोपी राजेश्वर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव
ये भी पढ़ें: 

जहरीली शराब कांड: कोर्ट ने 7 आरोपियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

होटल में पार्टी के दौरान नशे में धुत्त हुए युवक, होटल स्टाफ से मारपीट

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज