शाहजहांपुर: शराब के नशे में धुत युवक ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर
Shahjahanpur News in Hindi

सहारनपुर पुलिस सूत्रों के मुताबिक गन्ने के पैसे मिलने की खुशी में अवनीश ने जमकर शराब पी थी. इस बात को लेकर जब परिजनों ने उसे डांटा तो उसने कमरे में बंद कर खुद को गोली मार ली.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में उस समय सनसनी फैल गई, जब नशे में धुत एक युवक ने खुद को गोली मार ली. गोली लगने से घायल युवक को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां हालत नाजुक होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

घटना थाना सिंधौली के मुजफ्फरपुर गांव की है. जहां अवनीश शराब के नशे में धुत था. बताया जा रहा है कि नशे में धुत होकर उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया और तमंचे से गोली मार ली. गोली की आवाज सुनने के घर में हड़कंप मच गया. परिजन जब दरवाजे की कुंडी तोड़कर घर में घुसे तो अवनीश जमीन पर पड़ा तड़प रहा था. वह गोली लगने से गंभीर अवस्था में घायल हो गया था.

परिजनों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे बरेली रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि गन्ने के पैसे मिलने की खुशी में अवनीश ने जमकर शराब पी थी. इस बात को लेकर जब परिजनों ने उसे डांटा तो उसने कमरे में बंद कर खुद को गोली मार ली. घटना के बाद फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.



(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव)
ये भी पढ़ें- हमीरपुर: जमीनी विवाद लेकर दो पक्षों में चली गोली, दो लोग घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading