Assembly Banner 2021

चिन्मयानंद रंगदारी मामला: जेल में बंद पीड़ित छात्रा को एडमिशन के लिए भेजा जाएगा बरेली कॉलेज

एसआईटी ने चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में पीड़िता छात्रा और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है (फाइल फोटो)

एसआईटी ने चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में पीड़िता छात्रा और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है (फाइल फोटो)

जानकारी के अनुसार अब पीड़ित छात्रा 18 अक्टूबर को सीजेएम (CJM) के आदेश पर पुलिस कस्टडी में शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से बरेली (Bareilly) ले जाई जाएगी. यहां वह बरेली कॉलेज में एलएलएम की पढ़ाई के लिए एडमिशन लेगी और उसके बाद वापस जेल आ जाएगी.

  • Share this:
शाहजहांपुर. लॉ स्टूडेंट से रेप और यौन शोषण मामले के आरोपी पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद (Chinmayanand) से रंगदारी मांगने के मामले में जेल में बंद रेप पीड़ित लॉ छात्रा को सीजेएम कोर्ट से राहत मिली है. सीजेएम कोर्ट ने पीड़ित छात्रा के एलएलएम में एडमिशन के प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया है और उसे पुलिस कस्टडी में बरेली कॉलेज भेजने को कहा है. जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा को 18 अक्टूबर को पुलिस कस्टडी में शाहजहांपुर से बरेली ले जाया जाएगा. यहां वो बरेली कॉलेज में एलएलएम की पढ़ाई के लिए एडमिशन लेगी और उसके बाद वापस जेल आ जाएगी.

चिन्मयानंद और पीड़ित छात्रा दोनों की जमानत अर्जी हो चुकी है खारिज

बता दें कि इसे पहले पीड़ित छात्रा की जमानत अर्जी को पिछले दिनों जिला एवं सत्र न्यायालय ने खारिज कर दिया था. सरकारी वकील अनुज कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को जिला एवं सत्र न्यायालय में आरोपी चिन्मयानंद की जमानत की अर्जी पर सुनवाई हुई जिसे जिला जज रामबाबू शर्मा ने सुना. इसके अलावा चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने की आरोपी पीड़िता छात्रा की भी जमानत याचिका पर सुनवाई की गई.



अनुज कुमार ने बताया कि चिन्मयानंद और रंगदारी मांगने की आरोपी पीड़ित छात्रा दोनों की जमानत याचिका को जिला सत्र न्यायालय ने निरस्त (रद्द) कर दिया है. वहीं आरोपी चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने बताया कि वो चिन्मयानंद की जमानत याचिका खारिज होने के बाद इस मामले की अपील इलाहाबाद हाईकोर्ट में करेंगे.
(इनपुट: दीप श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

यूपी उपचुनावों में हार के डर से प्रियंका नहीं कर रहीं प्रचार: साध्वी निरंजन

जैसी काली रात हमारी है, उससे भी काली रात दूसरों की करेंगे- धर्मेंद्र यादव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज