आसाराम केसः पीड़िता से दुष्कर्म केस में गवाह का अपहृत बेटा घर वापस लौटा
Shahjahanpur News in Hindi

गवाह का बेटा धीरज मिक्सी ठीक कराने के लिए बाजार गया था तभी कार सवार दो बदमाशों ने नशा सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया और कार में डालकर उसे मेरठ ले गए थे

  • Share this:
पीड़िता से दुष्कर्म मामले में गवाह रामशंकर के बेटे के अपहरण के मामले में एक नया मोड़ आया है. दरअसल, गवाह का अपहृत बेटा घर वापस आया है. सोमवार को पीड़ित को अगवा करके बदमाश मेरठ ले गए थे और उसे वहां किसी मैदान में छोड़कर फरार हो गए.

वारदात थाना सदर बाजार के गदियाने मोहल्ले की है. गवाह का बेटा धीरज मिक्सी ठीक कराने के लिए बाजार गया था तभी कार सवार दो  बदमाशों ने नशा सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया और कार में डालकर उसे मेरठ ले गए थे, जिसे बाद में बदमाशों ने एक मैदान में छो़ड़कर फरार हो गए.

गौरतलब है पीड़िता से यौन शोषण के मामले में मुख्य गवाह कृपाल सिंह की हत्या पहले ही कर दी गई है. मुख्य गवाह कृपाल सिंह के पड़ोसी राम शंकर ने जोधपुर जेल से आसाराम और कृपाल सिंह के बीच मोबाइल से बात कराई थी. रामशंकर आसाराम की संगीत मंडली में शामिल थे और हाल में उन्होंने आसाराम के खिलाफ गवाही दी थी, जो अभी कुछ ही दिनों में पूरी होनी थी.



परिजनो का आरोप है मामले में गवाही नहीं देने का दबाव डालने के लिए अपहरण कांड को अंजाम दिया है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.
(रिपोर्ट-दीप श्रीवास्तव, शाहजहांपुर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज