अस्पताल परिसर में प्रेमिका का अपहरण की कोशिश, ये हैं आरोपी

मामला मदनापुर थाना का है. कहा जा रहा है कि एक माह पहले भी प्रेमिक घर छोड़कर भागी थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2019, 5:10 AM IST
अस्पताल परिसर में प्रेमिका का अपहरण की कोशिश, ये हैं आरोपी
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2019, 5:10 AM IST
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मेडिकल कराने आई प्रेमिका का रास्ते में ही प्रेमी के घर वालों ने अपहरण करने की कोशिश की. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस ने प्रेमिका का फिर से मेडिकल कराने के लिए फेज दिया.

मामला मदनापुर थाने का है
जानकारी के मुताबिक, मामला मदनापुर थाना इलाके का है. कहा जा रहा है कि एक माह पहले भी प्रेमिका घर छोड़कर भागी थी. तब पुलिस ने बरामद कर लिया था. आज शुक्रवार को जब प्रेमिका का मेडिकल कराने के लिए पुलिस महिला जिला अस्पताल ला रही थी तब उसी दौरान अस्पताल परिसर में ही प्रेमी के घर वालों ने प्रेमिका को टेंपो से उतारकर बोलेरो में बैठा लिया और अपहरण का प्रयास करने लगा.

बोलेरो चालक को पकड़ लिया गया

तभी प्रेमिका के घरवाले जिला अस्पताल पहुंच गए, जहां उन्होंने बोलेरो चालक को पकड़ लिया और गिरेवान खींचते हुए उसके साथ मारपीट की. अब इस हाथापाई और पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने मामला खराब होता देख तत्काल पिता के हस्तक्षेप के बाद प्रेमिका का मेडिकल कराया.

रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- 
Loading...

वैशाली: बैंक में चोरी के शक में दो लोगों को भीड़ ने पीटा

अवैध बालू खनन रोकने गए थानाध्यक्ष और सैप जवान पर हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 5:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...