Assembly Banner 2021

शाहजहांपुर: अर्धनग्न अवस्था में मिली छात्रा केस में अहम खुलासा, सहेली समेत 3 गिरफ्तार

अर्धनग्न अवस्था में मिली छात्रा केस में अहम खुलासा

अर्धनग्न अवस्था में मिली छात्रा केस में अहम खुलासा

छात्रा (Student) 65 फीसदी तक जल चुकी है. उसकी हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ (Lucknow) रेफर कर दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 2:36 PM IST
  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में BA की एक छात्रा जली हुई अवस्था में खेतों में पड़ी मिली. अर्थनग्न अवस्था में छात्रा के पाए जाने पर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. शुक्रवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए छात्रा समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी एसएस कॉलेज के छात्र है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि सहपाठी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म की कोशिश की थी. उसके विरोध पर उस पर केरोसिन डालकर जलाने की कोशिश की. एसएस कॉलेज की छात्रा का लखनऊ के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल (सिविल हॉस्पिटल) में इलाज चल रहा है.

मामला थाना तिलहर के नगरिया मोड़ की है, जहां खेतों में बीए सेकंड ईयर की छात्रा जली हुई अवस्था में पड़ी मिली. अर्थनग्न अवस्था में मिली छात्रा को स्थानीय लोगों ने ढककर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि वह अपने पिता के साथ सोमवार को एसएस कॉलेज में पढ़ने के लिए आई थी. 3 बजे छुट्टी होने के बाद वह नहीं मिली. करीब 5:00 बजे पुलिस ने घरवालों को सूचना दी कि उनकी बेटी जाली हुयी हालत में मिली है. आनन-फानन में पुलिस ने झुलसी हुई छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया.

65 फीसदी तक जल चुकी है छात्रा
छात्रा 65 फीसदी तक जल चुकी है. उसकी हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया, लेकिन इस बात पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि कॉलेज से नगरिया मोड़ पर कैसे पहुंची? उसे किसने आग लगाई या खुद आग लगाई अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है. वहीं, अस्पताल में भर्ती छात्रा ने मजिस्ट्रेट को दिए अपने बयान में बताया है कि उसके सहपाठी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म की कोशिश की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज