अपना शहर चुनें

States

UP: धरने पर बैठी BJP विधायक की बहू, बोलीं- न्याय नहीं मिला तो सीएम योगी से करुंगी मुलाकात

धरने पर बैठी BJP विधायक की बहू
धरने पर बैठी BJP विधायक की बहू

धरने पर बैठी बहू ने जिलाधिकारी को पत्र देकर विधायक (MLA) रोशन लाल वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में बीजेपी विधायक (BJP MLA) रोशनलाल वर्मा की बहू मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठ गई है. बीजेपी विधायक की कथित बहू सरिता का आरोप है कि बीजेपी विधायक पर दर्ज केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. यही नहीं बीजेपी विधायक की धमकी की ऑडियो भी वायरल हुआ है. इस बात से नाराज बहू सरिता कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठकर बीजेपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मामला थाना सदर बाजार के जिलाधिकारी कार्यालय का है. जहां बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा की कथित बहू सरिता धरने पर बैठ गई है. धरने पर बैठी बहू ने जिलाधिकारी को पत्र देकर विधायक रोशन लाल वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढे़ं- UP: वाराणसी पुलिस की 'वसूली लिस्ट' हुई सोशल मीडिया पर Viral, देखें कहां से कितनी हो रही है उगाही!



पीड़ित सरिता का आरोप है कि बीजेपी विधायक के खिलाफ और उनके परिवारी वालों के खिलाफ दर्ज 6 मुकदमों को वापस लेने का दबाव रोशनलाल वर्मा बना रहे हैं. यही नहीं बीजेपी बिधायक रोशन लाल वर्मा का धमकी देने का ऑडियो भी वायरल हुआ है. उसका आरोप है कि विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगी. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज