लाइव टीवी

शाहजहांपुर के सांसद की फरारी का दावा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

Deep Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 16, 2018, 2:29 PM IST
शाहजहांपुर के सांसद की फरारी का दावा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद के वायरल पोस्ट की फोटो.

पोस्ट पर लगातार कमेंट्स और लाइक करने वालों की लाइन भी लगी है. वहीं दूसरी पार्टियों के नेता व कार्यकर्ता पोस्ट को खूब शेयर भी कर रहे हैं.

  • Share this:
शाहजहांपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और मोदी मंत्रिमंडल में कृषि राज्यमंत्री कृष्णाराज से जनता काफी नाराज है. यही वजह है कि उनके फरार वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सांसद फरार लिखी पोस्ट पड़ने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. पोस्ट पर लगातार कमेंट्स और लाइक करने वालों की लाइन भी लगी है. वहीं दूसरी पार्टियों के नेता व कार्यकर्ता पोस्ट को खूब शेयर भी कर रहे हैं.

इस बार सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर में लिखा कि ऊपर फोटो में दिख रहीं माननीय लोकसभा क्षेत्र शाहजहांपुर की सांसद हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में पुवायां क्षेत्र से वोट लेने के बाद फरार चल रही हैं जिस व्यक्ति को इनके बारे में कोई जानकारी मिले तो सूचित करें, जिससे 2019 में इनके स्वागत की तैयारियां मुकम्मल की जा सकें. इस पर लगातार कमेट्स कर रहे हैं. सांसद प्रतिनिधि पंकेश मिश्रा सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं.

इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर डालने वाले ने पूरा संदेश लिखा है. नीचे लिखा है सौजन्य से. युवा चेतना. बता दें, कि लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही तमाम लोग मैदान में आने के लिए ताल ठोंक रहे है. ऐसे में सांसद समर्थक इसे विरोधियों की साजिश बता रहे हैं. फिलहाल जिले मे मंत्री महोदया की अनदेखी और जनता की नाराजगी किसी से छुपी नहीं है. जिसका खामियाजा आने वाले चुनाव में बीजेपी को भुगतना पड़ सकता है.

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 16, 2018, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...