यौन शोषण के आरोपी चिन्मयानंद की बिगड़ी तबीयत, इलाज करने दिव्य धाम पहुंचे डॉक्टर
Shahjahanpur News in Hindi

यौन शोषण के आरोपी चिन्मयानंद की बिगड़ी तबीयत, इलाज करने दिव्य धाम पहुंचे डॉक्टर
तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही डॉक्टर की टीम उन्हें देखने पहुंची

यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे चिन्मयानंद की जांच कर डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें पेट संबंधी समस्या थी जिसकी दवा उन्हें दे दी गई है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. यौन शोषण (Sexual Harassment) के आरोपों का सामना कर रहे चिन्मयानंद (Chinmayanand) की तबीयत खराब हो गई है. चिन्मयानंद ने सीने में दर्द की शिकायत की है. उनके इलाज के लिए तीन डॉक्टर (Doctors) समेत 6 लोगों को लगाया गया है. डॉक्टर उनका दिव्य धाम (Divya Dham) में ही इलाज कर रहे हैं.

स्वामी चिन्मयानंद का इलाज करने पहुंचे डॉक्टर एमएल अग्रवाल ने बताया, हमें सूचना मिली कि चिन्मयानंद की तबीयत कुछ खराब है, उन्हें देखने जाना है. इस पर मैं और कार्डियोलॉजिस्ट केसी वर्मा उन्हें देखने आए थे. उन्हें थोड़ी लूज मोशन की समस्या थी. कार्डियो के अभी कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं, उन्हें पेट की समस्या थी. जिसकी दवा हम लोगों ने दे दी है.


बता दें, सोमवार को यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एसएस लॉ कॉलेज (SS Law College) की छात्रा ने महिला जज के सामने अपने बयान दर्ज करवाए. अब माना जा रहा है कि चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्योंकि अगर पुलिस ने रेप की धारा मामले में दर्ज किया तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है. मामले की जांच कर रही एसआईटी (SIT) ने कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता को बरेली के जेएम प्रथम कोर्ट में महिला जज के सामने पेश किया. जहां महिला जज के सामने पीड़िता ने 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज करवाया. करीब 4 घंटे तक पीड़िता का बयान दर्ज हुआ.



दो वीडियो हो चुके हैं वायरल
गौरतलब है कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक के बाद एक दो वीडियो वायरल हुए. एक वीडियो स्वामी चिन्मयानन्द से जुड़ा बताया जा रहा है, जबकि दूसरे वीडियो में फिरौती मांगने की बात कही जा रही है. पहले वीडियो में चिन्मयानंद एक छात्रा से खुद की मालिश करवाते नजर आ रहे हैं. दूसरे वीडियो में छात्रा के साथ चार लोग हैं जो पैसे की बात करते दिख रहे हैं. उधर वायरल वीडियो को लेकर छात्रा के पिता का कहना है कि यह एसआईटी के द्वारा लीक किया गया है.

ये भी पढ़ें- स्पा-सेंटरों में अब लड़कियां नहीं करेंगी लड़कों की मसाज, MCD की एडवाइजरी जारी

चालान से भरा नीतीश सरकार का खजाना, सिर्फ पटना से इतने दिन में कमाए 50 लाख

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading