चिन्मयानंद केस: लड़की के दोस्त का खुलासा- स्वामी ने बाथरूम में बना लिया था VIDEO, करता था ब्लैकमेल

'लड़की जब बाथरूम में नहाने गई तो स्वामी जी ने अपने ही किसी आदमी से वीडियो (VIDEO) बनवा लिया. स्वामी जी उसी वीडियो से उसका शोषण करते रहे. संजय ने कहा कि उसने जो आरोप लगाए हैं, वे सत्य हैं.'

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 9:08 PM IST
चिन्मयानंद केस: लड़की के दोस्त का खुलासा- स्वामी ने बाथरूम में बना लिया था VIDEO, करता था ब्लैकमेल
लड़की के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 9:08 PM IST
शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर के चिन्मयानंद प्रकरण (Chinmayanand Case) में रेप का आरोप लगाने वाली लड़की अपने जिस दोस्त संजय के साथ भागी-भागी फिर रही थी उसने पहली बार एक न्यूज चैनल से बात की. उसने कहा कि लड़की को ब्लैकमेल करके चिन्मयानंद ने उसके साथ रेप किया है. लड़की ने तंग आकर चश्मे में लगे हिडन कैमरे से उसका वीडियो बनाया है.

दोस्त ने उन आरोपों को गलत बताया जिसमें वीडियो पांच साल पुराना बताया जा रहा है. दोस्त ने बताया कि यह वीडियो इसी साल जनवरी का है लेकिन कैमरे में डेट सेट न होने की वजह से 2014 की तारीख रेकॉर्ड हुई. चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज में ही संजय और लड़की साथ पढ़ते थे. संजय का कहना है कि लड़की से उसकी दोस्ती हुई तो वो अपने दुख-सुख साझा करने लगी.

बाथरूम में बनवा लिया था वीडियो
लड़की ने उसे स्वामी के बारे में बताया. लड़की के दोस्त संजय सिंह ने कहा कि स्वामी जी ने उसको नौकरी दी, हॉस्टल में उसको कमरा भी दिया. खाना भी फ्री करवा दिया. वह खुश थी. उसको पता नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है? उसने बताया कि लड़की जब बाथरूम में नहाने गई तो स्वामी जी ने अपने ही किसी आदमी से वीडियो बनवा लिया. स्वामी जी उसी वीडियो से उसका शोषण करते रहे. संजय ने कहा कि उसने जो आरोप लगाए हैं, वे सत्य हैं.

यूपी एसआईटी ने भी शुक्रवार को चिन्मयानन्द से इस मामले में 7 घंटे तक पूछताछ की है.


संजय का दावा है कि लड़की ने तंग आकर अपने शोषण का वीडियो बनाने के लिए गूगल में सर्च करके चश्मे में लगा हिडन कैमरा ऑनलाइन खरीदा. उसी से चिन्मयानंद का वीडियो बनाया. वीडियो इसी साल जनवरी का है. चूंकि कैमरे में तारीख सेट नहीं थी इसलिए जनवरी 2014 की तारीख दर्ज हो गई.

संजय सिंह ने कहा कि लड़की के दिमाग में स्वामी जी के साक्ष्य बनाने का विचार आया होगा लेकिन वहां पर फोन ले जाने की इजाजत नहीं है. वहां मना कर देते थे कि फोन लेकर मत आना. उसने खुफिया कैमरा मंगाया और उससे स्वामी जी की सब करतूतें रिकॉर्ड कीं.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

आजम की पत्नी और बहन पर लगा फांसी घर की जमीन पर कब्जे का आरोप, जांच शुरू

माफिया अतीक अहमद के साथी अरशद को मिली सशर्त जमानत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...