लाइव टीवी

चिन्मयानंद केस: आखिर कैसे वायरल हो गए अश्लील VIDEO! पीड़िता के पिता जाएंगे SC

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2019, 11:12 PM IST
चिन्मयानंद केस: आखिर कैसे वायरल हो गए अश्लील VIDEO! पीड़िता के पिता जाएंगे SC
चिन्मयानंद के खिलाफ पीड़िता के पिता जाएंगे SC

पीड़ित छात्रा का कहना है कि चिन्मयानंद (Chinmayanand) ने मेरा नहाते हुए वीडियो बनाया था. इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने पीड़िता के साथ रेप किया था.

  • Share this:
शाहजहांपुर. चिन्मयानंद (Chinmayanand) प्रकरण में पीड़िता के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी ने साक्ष्य के तौर पर चिन्मयानंद की मालिश का वीडियो विशेष जांच दल (एसआईटी) को दिया था. लेकिन, सोशल मीडिया पर यह वीडियो और उसके स्क्रीनशॉट पोस्ट किए जा रहे हैं.

पीड़िता के पिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो स्क्रीनशॉट और वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं, वे साक्ष्य तो उनकी बेटी के ही पास थे. उनका कहना है कि यह एक साजिश है. वह इसकी जानकारी उच्चतम न्यायालय को देंगे और पूरे मामले की जांच कराने का आग्रह करेंगे.

चिन्मयानंद को कुछ हो जाता है तो मंदिर निर्माण में रोड़ा पैदा होगा!
वहीं, दूसरी ओर रविवार को स्वामी चिन्मयानंद के पक्ष में हिंदू महासभा के तथाकथित नेता ओम जी ने मीडिया से कहा कि उन्होंने छह दिसंबर को राम मंदिर का निर्माण करने की घोषणा की है, ऐसे में अगर स्वामी चिन्मयानंद को कुछ हो जाता है तो मंदिर निर्माण में रोड़ा पैदा होगा. उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार से चिन्मयानंद के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं करने और अगर दर्ज होता है तो उसे रद्द करने का अनुरोध किया.

43 अश्लील वीडियो SIT को सौंपे
पीड़ित छात्रा के पिता का कहना है कि उन्होंने चिन्मयानंद के 43 अश्लील वीडियो विशेष जांच दल (SIT) को सौंपे हैं. उन्होंने कहा कि बेटी की आपत्तिजनक वीडियो गायब की गई है. उन्होंने मांग की है कि चिन्मयानंद के खिलाफ धारा 376 और सबूतों को नष्ट करने की धाराएं भी बढ़ाई जाएं. साथ ही उन्होंने कहा कि एसआईटी सही दिशा में बढ़ रही है.

चिन्मयानंद ने रेप करते हुए भी वीडियो बनाए थे
Loading...

पीड़ित छात्रा का कहना है कि स्वामी चिन्मयानंद ने उसका नहाते हुए वीडियो बनाया था. इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चिन्मयानंद ने पीड़िता के साथ रेप किया था. यही नहीं पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने रेप करते हुए भी वीडियो बनाए थे. उसने आरोप लगाया है कि छात्रावास के मेरे कमरे से सभी साक्ष्यों को गायब कराया गया. स्वामी की गलती की वजह से लोगों ने रंगदारी मांगी.

ये भी पढ़ें:

पीड़ित लॉ छात्रा के पिता ने चिन्मयानंद के 43 अश्लील वीडियो SIT को सौंपे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 8:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...