चिन्मयानंद केस में पीड़ित छात्रा बोली- धारा 376C लगने से मैं संतुष्ट नहीं
Shahjahanpur News in Hindi

चिन्मयानंद केस में पीड़ित छात्रा बोली- धारा 376C लगने से मैं संतुष्ट नहीं
पीड़ित छात्रा का कहना है कि चिन्मयानंद ने उसके साथ रेप किया है इसलिए धारा 376 लगनी चाहिए.

चिन्मयानंद (Chinmayanand) की गिरफ्तारी मामले में पीड़ित छात्रा ने साफ कहा कि धारा 376 नहीं लगाई गई है, इससे वह संतुष्ट नहीं है. जब पीड़िता से पूछा गया कि धारा 376सी लगने से वह संतुष्ट नहीं हैं? इस पर पीड़िता ने कहा कि मैं बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हूं.

  • Share this:
शाहजहांपुर. रेप मामले में चिन्मयानंद (Chinmayanand) की गिरफ्तारी पर पीड़ित छात्रा सामने आई है. मीडिया से पीड़ित छात्रा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) बहुत अच्छे हैं, उनकी वजह से आज चिन्मयानंद की गिरफ्तारी हो सकी है. लेकिन वह चिन्मयानंद के खिलाफ लगी धाराओं से संतुष्ट नहीं है. पीड़ित छात्रा ने साफ कहा कि धारा 376 नहीं लगाई गई है, इससे वह संतुष्ट नहीं है. जब पीड़िता से पूछा गया कि धारा 376सी लगने से वह संतुष्ट नहीं हैं? इस पर पीड़िता ने कहा कि मैं बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हूं. जब मैंने पहले ही कह दिया कि मेरे साथ रेप हुआ और उसके बाद मेरे साथ यौन शोषण होता आया है. तो पहले रेप की धारा 376 लगानी चाहिए.

रेप केस कमजोर करने के लिए रंगदारी मामले में फंसाने की कोशिश
वहीं चिन्मयानंद से रंगदारी मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी पर पीड़ित छात्रा ने कहा कि रंगदारी में उसे फंसाने की साजिश हो रही है. मेरे रेप केस को कमजोर करने की कोशिश हो रही है. पीड़िता ने कहा कि मैं तो जान बचाकर शाहजहांपुर से गई थी, किसी के मन में क्या लालच आया, मैं इसके बारे में नहीं जानती. मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है. पीड़ित छात्रा ने कहा कि पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के संज्ञान में है, मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे साथ कुछ गलत नहीं होगा.

ये भी पढ़ें:
चिन्मयानंद के खिलाफ हुआ संत समाज, सत्येंद्र दास बोले- दूषित कर्म की वजह से गए जेल



आज़म के बेटे सहित 37 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, फांसी घर की जमीन बेचने का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading