लाइव टीवी

प्रियंका गांधी के इशारे पर चिन्मयानंद को बदनाम किया जा रहा है- जयेस प्रसाद

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2019, 5:45 PM IST
प्रियंका गांधी के इशारे पर चिन्मयानंद को बदनाम किया जा रहा है- जयेस प्रसाद
चिन्मयानंद के समर्थन में आए जयेस प्रसाद

शाहजहांपुर में अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व एमएलसी और जितिन प्रसाद के चचेरे भाई जयेस प्रसाद ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर आरोप लगाया है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. चिन्मयानंद यौन शोषण (Chinmayanand Rape Case) के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने चिन्मयानंद के खिलाफ पदयात्रा निकालने की अनुमति न देने पर सरकार का विरोध जताया है. वहीं दूसरी ओर उनके चचेरे भाई पूर्व एमएलसी जयेस प्रसाद (jayesh prasad) चिन्मयानंद के समर्थन में आए हैं. उनका आरोप है  कि प्रियंका गांधी के इशारे पर चिन्मयानंद को बदनाम किया जा रहा है. यही नहीं जितिन प्रसाद को मोहरा बनाकर इस मामले में उन्हें घसीटा जा रहा है.

शाहजहांपुर में अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व एमएलसी और जितिन प्रसाद के चचेरे भाई जयेस प्रसाद  ने प्रियंका गांधी पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी के इशारे पर चिन्यमयानन्द को बदनाम किया जा रहा है. ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि सीएम योगी से चिन्मयानंद की  दोस्ती  है. कांग्रेस जानबूझ कर उनको बदनाम करा रही है.

वहीं दूसरी ओर जितिन प्रसाद ने कहा कि चिन्मयानंद  से रंगदारी मांगने वाले मामले में आरोपियों के ऊपर गैंगस्टर के तरत कार्रवाई होनी चाहिए.  उन्होंने ये भी कहा कि चिन्मयानंद की एक आंख में खराबी है, जिसका इलाज तुरंत किया जाना चाहिए. अगर ऐसा नहीं किया तो उनकी एक आंख की रोशनी जा सकती है.
(दीप श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

काशी से आए पंडितों ने गंगा की तर्ज पर उतारी आरती, CM जयराम भी हुए शामिल

पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को नोटिस क्यों नहीं भेजा: अदिति सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...