पुरानी रंजिश में 5वीं के छात्र की आंख फोड़ी, हाथ-पैर तोड़कर खेत में फेंका
Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर में पुरानी रंजिश में युवक ने पांचवी क्लास के बच्चे की आंख फोड़ दी. साथ ही उसके हाथ पैर भी तोड़ दिए. इसके बाद बच्चे को गन्ने के खेत में फेंककर फरार हो गया.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पुरानी रंजिश में युवक ने पांचवी क्लास के बच्चे की आंख फोड़ दी. साथ ही उसके हाथ पैर भी तोड़ दिए. इसके बाद बच्चे को गन्ने के खेत में फेंककर फरार हो गया. घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में कर पूछताछ कर रही है.

घटना सिंधौली थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव की है. गांव के पांचवी क्लास का छात्र बादल अपने ताऊ मोतीलाल के साथ खेत में बकरी चराने गया था. उसी वक्त बच्चे का ताऊ शौच चला गया. तभी युवक रोहित ने बच्चे पर जानलेवा हमला कर दिया. उसकी दोनों आंखें फोड़ दी.

घायल बादल को गन्ने के खेत में पड़े जब ताऊ ने देखा तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है पुरानी रंजिश के चलते युवक ने घटना को अंजाम दिया है.



पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी रोहित को हिरासत में कर पूछताछ कर रही है. वहीं ग्रामीणों के आक्रोश के चलते गांव में पुलिस तैनात की गई है.
ये भी पढ़ें -
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज