लाइव टीवी

जमीनी हकीकत देखने अचानक शाहजहांपुर-लखीमपुर दौरे पर पहुंचे CM योगी

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 22, 2018, 5:49 PM IST
जमीनी हकीकत देखने अचानक शाहजहांपुर-लखीमपुर दौरे पर पहुंचे CM योगी
शाहजहांपुर के रोजा मंडी में किसानों से बातचीत करते सीएम योगी की फोटो.

इस दौरान सीएम योगी ने गेहूं खरीद को लेकर वे यहां किसानों से बातचीत की. उन्होंने किसानों से उनकी परेशानियां पूछीं.

  • Share this:
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को जमीनी हकीकत देखने अचानक शाहजहांपुर और लखीमपुर दौरे पर निकल पड़े. सीएम योगी सबसे पहले सड़क मार्ग शाहजहांपुर के रोजा मंडी और जलालाबाद मंडी का निरीक्षण किया. यह उनका औचक निरीक्षण है. इस दौरान सीएम योगी ने गेहूं खरीद को लेकर वे यहां किसानों से बातचीत की. उन्होंने किसानों से उनकी परेशानियां पूछीं. सीएम योगी के आने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में  किसान जुटे गए. योगी के आने की सूचना मिलने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया है.

बता दें कि गेहूं खरीद में अव्वल रहने वाले शाहजहांपुर जिले में सर्वाधिक शिकायतों को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने गंभीरता से लिया. जिले के डीएम, एसपी को कुछ ही देर पहले बता कर लखनऊ से शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गए. वह सबसे पहले पुलिस लाइन पहुंचे, जहांं उन्हें गॉड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद मुख्यमंत्री सीधे रोजा मंडी के लिए रवाना हुए. मंडी पहुंचते ही सीएम ने अमृत त्रिपाठी से गेहूं खरीद के बाबत चलते-चलते बातचीत की.

सीएम लगातार निरीक्षण करते जा रहे थे और इस दौरान उन्होंने बारीकी से एक-एक चीज पर नजर रखी. उन्होंने कहा कि गेहूं खरीद में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं गड़बड़ी मिलने पर अधिकारियों पर गाज भी गिर सकती है. साथ ही सीएम योगी औचक निरीक्षण के लिए लखीमपुर भी जाएंगे. सीएम के यहां पहुंचने की खबर सुनते ही सभी अधिकारी अलर्ट हो गए हैं.

(रिपोर्ट: अवनीश विद्यार्थी/ लखनऊ)

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: अतुल सिंह समेत पांचों आरोपी गए जेल, CBI ने नहीं मांगी रिमांड

अमेठी: शहीद अनिल मौर्य के अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब

नशे में धुत युवतियों ने थाने में जमकर काटा हंगामा, VIDEO वायरल
Loading...

संभल में जंगली कुत्तों की आतंक, इलाज के अभाव में 2 बच्चे समेत 4 की मौत

फैजाबाद: BJP विधायक के भाई ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2018, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...