शाहजहांपुर: कोहरे की शक्ल में खड़ी थी मौत, चार लोगों की ले ली जान

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 17, 2019, 1:07 PM IST
शाहजहांपुर: कोहरे की शक्ल में खड़ी थी मौत, चार लोगों की ले ली जान
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 17, 2019, 1:07 PM IST
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर  में घने कोहरे के चलते ओवरटेक कर रही पिकअप वैन और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक डॉ एस चनप्पा ने बताया कि जलालाबाद बदायूं मार्ग पर मिर्जापुर थाना अंतर्गत कोलाघाट पुल पर गुरुवार सुबह दो ट्रक विपरीत दिशा की ओर जा रहे थे.  इसी बीच एक पिकअप वैन इन दोनों ट्रकों के बीच में घुस गई. उन्होंने बताया कि पिकअप वैन पर सब्जियां लदी हुई थी और ये कासगंज से जलालाबाद बिक्री को ले जाई जा रही थी.

हादसे में पिकअप सवार व्यापारी हरिओम तथा संतोष एवं पिकअप चालक गौरव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिकअप के पीछे आ रहे बाइक सवार जयबीर पर सब्जी की बोरी गिर जाने से उसकी भी घटनास्थल पर मौत हो गई. सभी मृतक 35 से 40 साल के उम्र के बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- उन्नाव: दर्दनाक सड़क हादसे में पति, पत्नी व नवजात की मौत

घटना के बाद पुल पर आवागमन दो घंटे तक बाधित रहा. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों को हटाकर रोड साफ कराया. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि घायल ट्रक चालक ओंकार शुक्ला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- दक्षिण ध्रुव पर पहुंचने वाली पहली महिला आईपीएस बनीं अपर्णा कुमार

 
First published: January 17, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...