लाइव टीवी

कंपाइन ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, मौके पर हुई मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 21, 2019, 9:42 AM IST
कंपाइन ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, मौके पर हुई मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

सड़क हादसा खुटार थाना के ललितपुर गांव (Lalitpur Village) के पास हुआ है. तेजी से जा रही कंपाइन ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हुआ है. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं, चालक मौके से फरार हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा खुटार थाना के ललितपुर गांव के पास हुआ है. कहा जा रहा है कि तेजी से जा रही कंपाइन ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. इससे दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. आसपास के लोगों ने कंपाइन चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह मौके से फरार हो गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने कंपाइन को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है.

सड़क हादसे में संतोष गंगवार के निजी सचिव की हो गई थी मौत
बता दें कि पिछले हफ्ते केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव बृजेश तिवारी की एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई थी. ये हादसा शाहजहांपुर  में रात 12 बजेहुआ था. बताया जा रहा था कि बृजेश तिवारी कन्नौज से बरेली लौट रहे थे, इस दौरान मदनापुर  के हाइवे पर उनकी कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में बृजेश तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई थी. बृजेश तिवारी मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया था. पुलिस ने बृजेश तिवारी के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था.

रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव

3 महीने पहले बहन ने की थी लव मैरेज, पहली बार आई मायके तो भाई ने कर दी हत्या

मुस्लिम महिलाएं बनवा रही हैं PM का मंदिर, बोलीं- हम मोदी जी के साथ हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...