लाइव टीवी

ट्रक-कार के बीच भीषण टक्कर, पति-पत्नी की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 9:55 AM IST
ट्रक-कार के बीच भीषण टक्कर, पति-पत्नी की मौत
सड़क हादसे में पति-पत्नी की गई जान

घटना शाहजहांपुर के थाना तिलहर स्थित नेशनल हाइवे 24 की है. कहा जा रहा है कि बीती रात पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार अजय यादव और उनकी पत्नी शशि प्रभा कार से घर लौट रहे थे. तभी...

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक बड़ी खबर सामने आई है, एक दंपति की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. मृतक दंपति की पहचान ठेकेदार अजय यादव (Contractor Ajay Yadav) और उनकी पत्नी शशि प्रभा के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना शाहजहांपुर के थाना तिलहर स्थित नेशनल हाइवे 24 की है. कहा जा रहा है कि बीती रात पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार अजय यादव और उनकी पत्नी शशि प्रभा कार से घर लौट रहे थे. तभी सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार में जबरदस्त टक्कर मार दी. इससे कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, ठेकेदार अजय यादव और उनकी पत्नी शशि प्रभा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

अजय यादव चंद्रपाल सिंह यादव के बेटे थे
बताया जा रहा है कि अजय यादव भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव के बेटे थे. वहीं, उनकी पत्नी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता थीं. अजय यादव तिलहर के गुड़िया गांव के रहने वाले थे. दोनों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें- 

NMCH के ICU समेत कई वार्ड में घुसा बारिश का पानी, मरीजों को किया गया शिफ्ट

आफत की बारिश: CM नीतीश ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग,लोगों को घरों में रहने की सलाह
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...