लाइव टीवी

भतीजी के साथ एकतरफा प्यार में पागल चाचा ने लगाई फांसी

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 28, 2018, 11:12 PM IST

परिजनों का आरोप है कि संजीव अपनी भतीजी से बेइंतेहा प्यार करने लगा था. एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर उसने फांसी लगाकर जान दे दी.

  • Share this:
यूपी के शाहजहांपुर में भतीजी के प्यार में अंधे चाचा ने फांसी के फंदे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल ये पूरी घटना शहर कोतवाली के काशीराम कालोनी की है. जहां संजीव मौर्या का शव घर के कमरे में लटकता मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों का आरोप है कि संजीव अपनी भतीजी से बेइंतेहा प्यार करने लगा था. एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर उसने फांसी लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि संजीव अपराधिक किस्म का व्यक्ति था और जिस पर कई मुकदमे भी दर्ज थे.

वहीं एक मामले में संजीव को आजीवन कारावास की सजा भी हुई थी. पिछले साल ही संजीव जेल से छूट कर वापस घर आया था. संजीव ने कमरे के अंदर लगे कुंडे में कपड़े के फंदे के सहारे फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली.  परिजनों ने शव को लटका देख पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज इस मामले की जांच शरू कर दी है.

(दीप श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें

'1359012लव मैरिज करने पर बाप ने 6 माह की गर्भवती बेटी की गरदन रेती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2018, 11:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...