Home /News /uttar-pradesh /

नर्सिंग होम में बंधक बनाकर डॉक्टर ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

नर्सिंग होम में बंधक बनाकर डॉक्टर ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया की शाहजहांपुर के गांव मऊ के रहने वाले डॉक्टर विनोद सिंह का फरुखाबाद के घटियाघाट के पास दामिनी नाम से नर्सिंग होम है.

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक डॉक्टर की हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां उसने अपने ही नर्सिंग होम की महिला कर्मचारी की नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर बलात्कार किया. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला अल्लागंज थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया की शाहजहांपुर के गांव मऊ के रहने वाले डॉक्टर विनोद सिंह का फरुखाबाद के घटियाघाट के पास दामिनी नाम से नर्सिंग होम है. इसी नर्सिंग होम में वह काम करती है. महिला का आरोप है कि वह दो दिन पहले रिस्तेदारी में गई थी.

    इसी दौरान विनोद उसके उसके घर आया और क्लीनिक में एमरजेंसी काम का बहाना बनाकर नाबालिग बेटी को साथ ले गया. इसके बाद उसने क्लीनिक के ऊपर बने कमरे में किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर बंधक बना लिया और दो दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया.

    ये भी पढ़ें- राम मंदिर के विवाद को सुलझाने एक मंच पर नजर आए हिन्दू-मुस्लिम पक्षकार

    किसी तरह डॉक्टर के चंगुल से छूटी किशोरी ने परिजनों के साथ थाने पहुंची, जहां पुलिस ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच  शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें- राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की भाषण के दौरान बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

    Tags: Crime In Bihar, Rape, Rape threat, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर