नर्सिंग होम में बंधक बनाकर डॉक्टर ने किया नाबालिग से दुष्कर्म
Shahjahanpur News in Hindi

नर्सिंग होम में बंधक बनाकर डॉक्टर ने किया नाबालिग से दुष्कर्म
सांकेतिक तस्वीर

क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया की शाहजहांपुर के गांव मऊ के रहने वाले डॉक्टर विनोद सिंह का फरुखाबाद के घटियाघाट के पास दामिनी नाम से नर्सिंग होम है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक डॉक्टर की हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां उसने अपने ही नर्सिंग होम की महिला कर्मचारी की नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर बलात्कार किया. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला अल्लागंज थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया की शाहजहांपुर के गांव मऊ के रहने वाले डॉक्टर विनोद सिंह का फरुखाबाद के घटियाघाट के पास दामिनी नाम से नर्सिंग होम है. इसी नर्सिंग होम में वह काम करती है. महिला का आरोप है कि वह दो दिन पहले रिस्तेदारी में गई थी.

इसी दौरान विनोद उसके उसके घर आया और क्लीनिक में एमरजेंसी काम का बहाना बनाकर नाबालिग बेटी को साथ ले गया. इसके बाद उसने क्लीनिक के ऊपर बने कमरे में किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर बंधक बना लिया और दो दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया.



ये भी पढ़ें- राम मंदिर के विवाद को सुलझाने एक मंच पर नजर आए हिन्दू-मुस्लिम पक्षकार
किसी तरह डॉक्टर के चंगुल से छूटी किशोरी ने परिजनों के साथ थाने पहुंची, जहां पुलिस ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच  शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की भाषण के दौरान बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading