पढ़ाई छोड़ शादी नहीं करने पर पिता ने बेटी को चाकू से गोदा
Shahjahanpur News in Hindi

पढ़ाई छोड़ शादी नहीं करने पर पिता ने बेटी को चाकू से गोदा
शाहजहांपुर में शादी से इनकार करने पर पिता ने पुत्री को जान से मारने की कोशिश की. (फोटो- एएनआई)

एक 15 वर्षीय लड़की ने अपने पिता और भाई पर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. लड़की का कहना है कि वह घर वालों की मर्जी के अनुसार शादी करने की बजाय पढ़ाई करना चाहती है, इसलिए उसके साथ ऐसा किया गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की एक 15 वर्षीय लड़की ने अपने पिता और भाई पर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. लड़की का कहना है कि वह घर वालों की मर्जी के अनुसार शादी करने की बजाय पढ़ाई करना चाहती है. इसी बात को लेकर भाई और पिता ने यह काम किया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लड़की ने बताया कि मेरे पिता चाहते थे कि मैं शादी कर लूं. लेकिन मैंने इस बात से इनकार कर दिया क्योंकि मैं आगे पढ़ना चाहती थी. इसी बात पर उन्होंने मुझे चाकू घोंपा और नहर में फेंक दिया. लड़की के भाई ने भी इस काम में पिता की मदद की. लड़की ऐसा न करने के लिए गिड़गिड़ाती रही लेकिन दोनों पर कई असर नहीं पड़ा. लड़की ने बताया कि नहर में फेंकने के बाद पिता और भाई यह चेक करने के लिए भी आए कि मैं जिंदा हूं या नहीं.

लड़की अस्पताल में, पुलिस कर रही मामले की जांच
लड़की के जीजा ने इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मैं नाबालिग बच्ची को दो महीने से अपने साथ रख रहा हूं क्योंकि उसके माता पिता बच्ची की पढ़ाई रोककर उसकी शादी करवाना चाहते हैं. कुछ ही दिन पहले वे लोग बच्ची को यहां से ले गए और अब वह इस हालत में है.
लड़की द्वारा अपने भाई और पिता पर लगाए गए आरोपों का पुलिस जांच कर रही है. एएसपी दिनेश त्रिपाठी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि लड़की फिलहाल अस्पताल में है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद जो सामने आएगा, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें- पत्नी ने नहीं दिए शराब के पैसे तो खुद को आग लगाई

ये भी पढ़ें- अश्लील MMS बना किराएदार रोज करता था नाबालिग से रेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज