जेल से छूटते ही दबंगों ने पुलिसकर्मी पर तान दी बंदूक, जमकर की मारपीट

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जेल पुलिसकर्मी के घर में घुसकर दबंगों ने की फायरिंग. विरोध करने पर सिपाही विनय पांडे समेत घर की कई महिलाओं को बेहरमी से पीटा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2019, 3:23 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2019, 3:23 PM IST
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब जेल पुलिसकर्मी पर कुछ दबंगों ने फायरिंग कर दी. यही नहीं फायरिंग से पहले बदमाशों ने घर में घुसकर पुलिसकर्मी और महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. वहीं पुलिस ने जेल बंदी आशीष समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

घटना थाना सदर बाजार के जेल कॉलोनी की है. जहां बीती रात जेल पुलिसकर्मी विनय पांडे के घर आधा दर्जन से अधिक दबंग फायरिंग करते हुए घर में घुस गए. बदमाशों ने पहले तो घर में तोड़फोड़ की और फिर पुलिसकर्मी विनय पांडे समेत घर की कई महिलाओं को बेहरमी से पीटा. इतना ही नहीं दबंगों ने जेल कॉलोनी के बाहर फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. छानबीन के बाद पता लगा कि जेल बंदी आशीष ने अपने साथियों के साथ घर में फायरिंग की है.

घर में घुसकर जेल वार्डन को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि आशीष जब जेल में था तब पुलिसकर्मी विनय के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी. इस दौरान आशीष ने धमकी भी दी थी कि वह जेल से निकलते ही उसे देख लेगा. पुलिस के मुताबिक इसी बात को लेकर घटना को अंजाम दिया गया. वहीं विनय कुमार का आरोप है कि जेलकर्मी अमित शर्मा के घर जेल से छूटे कैदी घर पहुंचते हैं. जिसकी सह पर इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी जेल बंदी आशीष समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट- दीप श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- स्मृति ईरानी का अमेठी के लोगों को तोहफा, हर रोज फ्री में करें कुंभ स्नान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...