पहले युवक को बीच सड़क पर जमकर पीटा, फिर मारी गोली

मामला कोतवाली थाना चौक स्थित टोल टैक्स के पास का है. कहा जा रहा है कि सुदीप खाना खा कर घर जा रहा था, तभी पहले से घात लगाए तीन युवकों उसके ऊपर हमला कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2019, 3:41 PM IST
पहले युवक को बीच सड़क पर जमकर पीटा, फिर मारी गोली
युवक को मारी गोली
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2019, 3:41 PM IST
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया जब दबंगों ने मारपीट करने के बाद एक युवक को गोली मार दी. हाइवे पर हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में आरोपी उदय ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली थाना चौक स्थित टोल टैक्स के पास का है. कहा जा रहा है कि सुदीप खाना खा कर घर जा रहा था, तभी पहले से घात लगाए तीन युवकों उसके ऊपर हमला कर दिया. अपने साथियों के साथ बाइक से आए युवकों ने सुदीप के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान आरोपियों ने उसको गोली मार दी. गोली जांघ में लगने से सुदीप घायल हो गया. पुलिस के पहुंचने पर घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि सुदीप का कुछ दिन पहले मामूली बात पर उदय से विवाद हुआ था. इसी बात को लेकर उसने बदला लेते हुए उसको  गोली मार दी. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- 

मां गई थी खेत पर, घर में अकेला पाकर दरिंदों ने तीन वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

VIDEO: रामविलास पासवान ने हार के डर से छोड़ी हाजीपुर लोकसभा सीट- RJD
First published: January 24, 2019, 3:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...