BJP नेता के घर में घुसकर बेटी से छेड़खानी, विरोध करने पर भाइयों को भी पीटा

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 13, 2019, 2:51 PM IST
BJP नेता के घर में घुसकर बेटी से छेड़खानी, विरोध करने पर भाइयों को भी पीटा
प्रतीकात्मक फोटो

मामला आरसी मिशन थाना इलाके का है. दबंगों ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसके कान के कुंडल नोच लिए.

  • Share this:
शाहजहांपुर में एक बार फिर युवती के साथ दबंगों ने कहर बरपाया है. कहा जा रहा है कि दबंगो ने घर में घुसकर भाजपा नेत्री की बेटी के साथ छेड़खानी की. साथ ही बीच बचाव करने आए युवती के भाइयों के साथ भी मारपीट की है. यही नहीं घर से बाहर जाते-जाते बदमाशों ने युवती के कान से कुंडल भी नोच लिए. इसके चलते युवती के कान से खून बहने लगा. इस मामले में स्थानीय थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. इसके बाद पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है, जहां एसपी ने रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला आरसी मिशन थाना इलाके का है. दबंगों ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसके कान के कुंडल नोच लिए, जिसके चलते युवती घायल हो गई. जब युवती के चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके भाई आए तो दबंगो ने उन्हें भी जमकर पीट दिया. चौंकाने वाली बात यह है कि इस मामले में जब पुलिस के पास युवती न्याय के लिए गई तो वहां भी उसको न्याय दिलाने के बजाय अपनी मनमानी करती रही.

फिलहाल, इस मामले में पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. एसपी ने रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं. चौकाने वाली बात है कि पीड़ित युवती भाजपा नेता की बेटी है. ऐसे में भाजपाई महिलाएं इसका विरोध जता रही हैं.

ये भी पढ़ें- 

मदर्स डे पर तेजप्रताप का इमोशनल ट्वीट, कहा- मां की वजह से है मेरा अस्तित्व, वरना...

बिहार के मोतिहारी में वोट डालते ही मतदाता की पोलिंग बूथ पर मौत

PM मोदी और CM नीतीश के नेतृत्व में बिहार एक दिन बनेगा देश का नम्बर वन राज्य: अमित शाह
Loading...

शादी के जोड़े में वोट डालने पहुंची दुल्हन, बोली- पहले मतदान फिर सिंदूरदान

बिहार में फायरिंग के बाद राजद विधायक की जमकर पिटाई, पुलिस ने भीड़ से बचाई 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...