लॉकडाउन में पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद ने बदला लुक, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
Shahjahanpur News in Hindi

लॉकडाउन में पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद ने बदला लुक, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
लॉकडाउन में पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद ने बदला लुक

दरअसल जितिन प्रसाद लखनऊ में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के संपर्क में आए थे. कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जितिन प्रसाद ने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया था.

  • Share this:
शाहजहांपुर. वैश्विक महामारी (Pandemic) कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के फैलाव से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. लॉकडाउन के बीच पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद अपने फार्म पर खेतीबाड़ी करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह खुद ट्रैक्टर चलाकर भूसा भी बनाते दिखे. ट्रैक्टर के टायर को बदलने में भी काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. उन्होंने खेत पर रिप्पर से भूसा भी खुद ट्रैक्टर चलाकर बनाया. उन्होंने अपने फेसबुक पर ये तस्वीरें साझा की हैं.

दरअसल जितिन प्रसाद लखनऊ में कनिका कपूर के संपर्क में आए थे. कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जितिन प्रसाद ने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया था. उसके बाद उनकी सैंपल लेकर जांच कराई गई थी जहां उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.





शाहजहांपुर में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद लगातार अपने घर में ही बने हुए हैं. वह अपने घर में जहां एक और अपनी बेटे को पतंगबाजी सिखा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अपने कृषि फॉर्म में अपने ट्रैक्टरों को मैकेनिक की तरह सही कर रहे हैं. वहीं अपने फेस पर दाढ़ी बढ़ाकर नये लुक को वायरल किया है. यहीं नहीं वह ट्विटर पर भी अपने कमेंट करके सरकार को भी चेताने का काम कर रहे हैं.
प्रदेश में अबतक 1744 केस: प्रमुख सचिव स्वास्थ्य
प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अब 1744 एक्टिव केस हैं. उपचार के बाद 1902 पेशेंट पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि सोमवार से प्रदेश में एक्टिव केस कम हैं और ठीक होने वाले मरीजों की संख्या अधिक होने का क्रम जारी है. उन्होंने बताया कि मंगलवार को कोरोना के 5405 सैंपलों की टेस्टिंग की गई. साथ ही मंगलवार को ही 1340 सैंपलों को मिलाकर 268 सैंपलों का पूल बनाकर टेस्टिंग की गई. टेस्टिंग में 22 पूल पॉजिटिव मिले.

ये भी पढ़ें:

Lockdown Diary: पैदल चलते-चलते थके बेटे को पहिए वाले ब्रीफ़केस पर सुलाकर खींच रही मां

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading