शाहजहांपुर: सपा के संस्थापक सदस्य पूर्व सांसद राममूर्ति वर्मा का निधन, अखिलेश यादव दुखी

सपा के वरिष्ठ नेता राममूर्ति वर्मा का निधन हो गया है.

सपा के वरिष्ठ नेता राममूर्ति वर्मा का निधन हो गया है.

Shahjahanpur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:03 AM IST
  • Share this:
शाहजहांपुर. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक सदस्य और सपा सरकार में मंत्री रह चुके पूर्व सांसद राममूर्ति वर्मा (Ram Murti Verma) का निधन हो गया है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उनके निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है. बता दें राममूर्ति वर्मा काफी समय से बीमार चल रहे थे.

अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है, “अत्यंत दुःखद! शाहजहांपुर से समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य, पूर्व मंत्री एवं पूर्व सांसद श्री राममूर्ति वर्मा जी का निधन. दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान. शोकाकुल परिजनों के प्रति गहन संवेदना. भावभीनी श्रद्धांजलि.”

अखिलेश यादव का ट्वीट


राममूर्ति वर्मा समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेताओं में शुमार थे.

पत्रकार हत्याकांड में लगे थे आरोप

पत्रकार जगेंद्र सिंह हत्याकांड के आरोप में सुर्खियों में रहे राममूर्ति सिंह वर्मा को वर्ष 2012 के विधानसभा चुनाव में ददरौल विधानसभा से बसपा के रिजवान अली से कड़ी टक्कर मिली थी. बेहद ही कम मतों के अंतराल से ददरौल विधानसभा सीट पर राममूर्ति सिंह वर्मा ने जीत हासिल की थी. इसके बाद 2017 में भी मुलायम सिंह यादव ने राममू्र्ति सिंह पर भरोसा जताया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज