गैंग लीडर सहित चार बदमाश गिरफ्तार, लूट का सामान भी बरामद

दरअसल नीरज वाजपेयी की थाना रोजा के सीतापुर रोड पर वाजपेयी राईस मिल है. बीते एक जून की रात बदमाशों ने राईस मिल के चौकीदार को बंधक बना कर डकैती की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे, तब से ही रोजा पुलिस इन बदमाशों की खोज में थी

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2018, 12:09 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2018, 12:09 PM IST
यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए बीते माह एक राइस मिल में पड़ी डकैती का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने डकैती करने वाले गैंग के लीडर समेत चार अन्‍य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के पास लूट का सामाना भी बरामद किया गया है.

दरअसल नीरज वाजपेयी की थाना रोजा के सीतापुर रोड पर वाजपेयी राईस मिल है. बीते एक  जून की रात बदमाशों ने राईस मिल के चौकीदार को बंधक बना कर डकैती की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे, तब से ही रोजा पुलिस इन बदमाशों की खोज में थी. आखिरकार बीती रात पुलिस ने दिऊरिया मोड़ के पास घेराबंदी कर पिकअप सवार चार बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए बदमाशों में एक बरेली जनपद निवासी कल्लू , सुरेश, युनुस और उमरयार हैं.  पूछताछ में पता चला है कि कल्लू गैंग का लीडर है. इसके इशारे पर बदमाशो ने राईस मिल में डकैती डाली थी. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट का माल तथा अवैध असलहा भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड: समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक दिवेश शर्मा सस्पेंड 

यह भी पढ़ें: नौकरियां कहां हैं? गडकरी ने मानी रोजगार की किल्लत, कहा- आर्थिक आधार पर आरक्षण की जरूरत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर